close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सागर: परिजनों ने जबरन करा दी युवक की शादी, नाबालिग प्रेमिका के साथ उठाया ये कदम

जीआरपी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सागर: परिजनों ने जबरन करा दी युवक की शादी, नाबालिग प्रेमिका के साथ उठाया ये कदम
मृतक की चार माह पहले दूसरी लड़की से परिजनों ने शादी कराई थी.

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े का शव कटी हुई हालत में मिला है. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सागर जिले के सानौधा थाना अंतर्गत आने वाले गिरवर स्टेशन के पास रविवार की अल सुबह एक प्रेमी जोड़े के शव रेलवे ट्रैक पर कटी हुई हालत में मिला. मामले की सूचना तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस तथा जीआरपी को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस और जीआरपी के स्टाफ ने प्रथम दृष्टया प्रेमियों द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जताई है. मृतक युवक का नाम हेमन्त कुशवाहा है और मृतका 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी है. दोनों सागर के सेमराबाग थाना मकरोनिया निवासी हैं. मृतक की चार माह पहले दूसरी लड़की से परिजनों ने शादी कराई थी. कहा जा रहा है कि मृतक और मृतका के बीच प्रेम प्रसंग रहा होगा, जिसके चलते चार दिन पहले यह दोनों घर से भागे थे. इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मकरोनिया थाने में दर्ज है.

 

इस मामले में मकरोनिया पुलिस थाने के स्टाफ की लापरवाही भी सामने आई है. यदि पुलिस इन दोनों को समय रहते खोज कर लेती, तो यह हादसा नही हो पाता. जीआरपी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रेमी युगल के रेलवे ट्रैक पर शव मिलने का पिछले सात दिनों में यह दूसरा मामला है.