close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः उमा भारती के विधायक भतीजे की कार से 2 युवकों की मौत, FIR दर्ज

राहुल सिंह लोधी, खरगापुर सीट से भाजपा के विधायक हैं. हालांकि विधायक राहुल लोधी ने अपनी गाड़ी से हादसे की बात से इनकार किया है.

मध्य प्रदेशः उमा भारती के विधायक भतीजे की कार से 2 युवकों की मौत, FIR दर्ज
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (फाइल फोटो)

टीकमगढ़ः मध्य प्रदेश के टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. हादसा जिस एसयूवी से हुआ, वह भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल सिंह लोधी की बताई जा रही है. राहुल सिंह लोधी, खरगापुर सीट से भाजपा के विधायक हैं. हालांकि विधायक राहुल लोधी ने अपनी गाड़ी से हादसे की बात से इनकार किया है.

टीकमगढ़ पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है. हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हादसे के वक्त कार में विधायक राहुल लोधी सवार थे या नहीं. टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी गांव के पास हादसा दोपहर बाद करीब तीन बजे हुआ. तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आकर बाइक सवार बृजेंद्र और रवि नामक दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल ले जाए जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया.

देखें LIVE TV

Video: फिर कुर्ता-धोती पहनकर महाकाल मंदिर पहुंचीं उमा भारती, नाराज पुजारियों ने गिफ्ट की साड़ी

उधर, विधायक के करीबियों का कहना है कि हादसे के वक्त उनका ड्राइवर रास्ते से गुजर रहा था तो उसने घटना के बार में विधायक को फोन पर बताया. इसके बाद विधायक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बता दें हादसे में 2 युवकों की मौत हुई है.