मध्य प्रदेशः सिवनी में उफनती नदी में कार के साथ बहे 2 युवक, खेत में फसल के बीच फंसे मिले शव

युवकों के बहने के बाद घंटों तक चले रेसक्यू ऑपरेशन के बाद सोमवार की सुबह दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक नदी में बहे युवकों में एक भाजयुमो का जिला अध्यक्ष भी है.

मध्य प्रदेशः सिवनी में उफनती नदी में कार के साथ बहे 2 युवक, खेत में फसल के बीच फंसे मिले शव
बीते 24 घंटों से सिवनी में हो रही है बारिश (फाइल फोटो)

सिवनीः मध्य प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों बारिश आफत बनकर बरस रही है. जिससे जिले की कई नदियां और नाले उफान पर हैं. ऐसे में सिवनी में बीती रात उफनती नदी पार करने के चक्कर में दो युवक अपनी XUV 500 कार सहित बह गए. युवकों के बहने के बाद घंटों तक चले रेसक्यू ऑपरेशन के बाद सोमवार की सुबह दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक नदी में बहे युवकों में एक भाजयुमो का जिला अध्यक्ष भी है. ग्रामीणों और होमगार्ड के जवानों की मदद से निकाला दोनों युवकों के शव को निकाल लिया गया है.

घटना के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है. गौरतलब, है कि बीते 24 घंटों से सिवनी जिले में हो रही लगातार बारिश के चलते वैनगंगा नदी उफान पर थी. वैनगंगा नदी में ग्राम पुसेरा के पास बने रपटे के ऊपर से जब पानी बह रहा था, तो देर रात ग्राम सिंगोड़ी में रहने वाले चंद्रशेखर सनोडिया और सिवनी में रहने वाले जय सनोडिया और दीपक सनोडिया तीन युवक वाहन में सवार होकर जब सिवनी के लिए निकले, तो रास्ते में पुसेरा के पास बने रबते के ऊपर से अत्यधिक पानी बह रहा था. वैनगंगा नदी उफान पर थी और नदी के बहाव को देखने के लिए दीपक सनोडिया कार से उतर गया.

देखें लाइव टीवी

इसी बीच गाड़ी बैठे दोनों युवकों ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और गाड़ी पुल से बह गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद होमगार्ड के जवान और ग्रामीण रात भर युवकों की तलाश में लगे रहे, लेकिन सुबह जब नदी का उफान कुछ कम हुआ तो ग्रामीणों और होमगार्ड के जवानों की मदद से दोनों युवकों के शव बरामद किए गए. वहीं वाहन का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है, जिसकी तलाश की जा रही है.

मध्य प्रदेशः सीहोर में भीषण सड़क हादसे के बाद नाले में गिरी कार, 4 की मौत, 1 लापता

दोनों युवक नदी के पास ही खेतों में लगे मक्के की फसल के पास फंसे पाए गए. मृतकों में से युवक जय सनोडिया भारतीय जनता पार्टी का युवा मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष भी है. जैसे ही यह खबर लोगों को लगी, सांसद ढाल सिंह बिसेन सहित बड़ी संख्या में लोग मौके में पहुंच गए. ढाल सिंह बिसेन ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए, आम जनता से बारिश के मौसम में पुलिया पुल पार करते समय सावधानी बरतने की बात कही.