मध्य प्रदेश में मासूम के साथ दरिंदगी के बाद हत्या, आरोपी फरार
Advertisement

मध्य प्रदेश में मासूम के साथ दरिंदगी के बाद हत्या, आरोपी फरार

देश भर में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.

मध्य प्रदेश में सात साल की मासूम की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली/जबलपुर: देश भर में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. अपराधी बच्चियों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं. मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में सात साल की मासूम की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपने परिवार के साथ 13 मई (रविवार) को मौसी की शादी में शरीक होने उमरिया आई थी. बारात आने के समय सभी परिजन व्यस्त थे. ऐसे में किसी ने बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया है. परिजनों ने जब बच्ची को ढूंढ़ा, तो घर से चंद कदम की दूरी पर उसका क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है.

  1. उमरिया जिले में सात साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

    बारातियों के स्वागत में व्यस्त परिजनों ने नहीं दिया ध्यान

    तीसरे दिन घर से कुछ दूरी पर बरामद हुआ मासूम का शव

मौसी की शादी में शामिल होने आई थी बच्ची
सात वर्षीय मासूम शहडोल जिले के पतेरा टोला गांव से मौसी की शादी में शामिल होने आई थी. परिजनों ने बताया कि बारातियों के स्वागत में व्यस्त परिजनों ने सोचा कि बच्ची कहीं सो गई होगी. जब सुबह खोजबीन की गई, तो बच्ची नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की, तो पूरे दिन कोई सुराग नही लगा. तीसरे दिन घर से महज चंद कदम दूर ही मासूम का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. 

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
एसडीओपी आरके शुक्ल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सात वर्षीय मासूम मौसी की शादी में शामिल होने आई थी. शादी के माहौल में सभी परिजन व्यस्त हो गए. इसी बीच किसी ने मासूम के साथ हैवानियत को अंजाम दे दिया. आरोपी ने क्रूरता की हदें पार करते हुए उसकी हत्या कर दी और शव को घर के ही पास फेंक दिया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news