close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिसकर्मी को घायल कर फरार हुए हत्या और डकैती के 8 आरोपी, प्रशासन में मचा हड़कंप

म उमरिया में बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया था, जिसमें घर में सो रहे परिवार के सदस्यों से मारपीट के एक बुजुर्ग की हत्या की थी.

पुलिसकर्मी को घायल कर फरार हुए हत्या और डकैती के 8 आरोपी, प्रशासन में मचा हड़कंप
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ाः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा की उमरानाला चौकी से देर रात डकैती और हत्या के 8 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. थाने से भागते वक्त आरोपियों ने चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं गौर करने वाली बात यह है कि गम्भीर अपराध के आरोपियों को एक पुलिसकर्मी के भरोसे से छोड़ा गया था. 

छिंदवाड़ा जिले की उमरानाला चौकी क्षेत्र में करीब एक सप्ताह पहले बड़ी वारदात हुई थी. ग्राम उमरिया में बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया था, जिसमें घर में सो रहे परिवार के सदस्यों से मारपीट के एक बुजुर्ग की हत्या की थी. वारदात रात करीब 3 से 4 बजे की थी. बदमाश घर के पीछे का दरवाजा खोलकर अंदर घुसे. परिवार के सदस्य जागे तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और नकदी 70 हजार रुपए और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए.

देखें लाइव टीवी

गाजियाबाद में चोरी के इरादे से घर में घुसे चोरों ने पकड़े जाने पर चलाई गोली, 2 की मौत, एक घायल

वहीं घर में मौजूद सभी सदस्यों के साथ इन बदमाशों ने मारपीट की और एक बुजुर्ग के सिर पर लोहे की रॉड मारी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. अन्य सदस्य भी गम्भीर घायल हुए थे. ग्राम उमरिया ( बिछुआ रोड़ पर सारंगबिहरी ) से लगभग 2 किलोमीटर दूर खेत में रहने वाले किसान फकीरा पाठे के घर की है. जहां अज्ञात डकैत दरवाजा तोड़कर आधी रात में घर में घुस गए. 

सुषमा स्वराज के निधन पर CM कमलनाथ ने व्यक्त किया शोक, बोले- 'हम दोनों में भाई-बहन का रिश्ता था'

दरवाजा टूटने की आवाज सुनकर घरवालों की नींद खुल गई तो बदमाशों ने घर की महिलाओं और अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों के इस हमले में फकीरा पाठे 75 वर्ष की मौत हुई. वहीं डकैतों ने नगदी रकम और गहने लेकर फरार हो गए. इसी मामले के 8 आरोपी पुलिस ने दबोच लिए थे, सभी आरोपियों को उमरानाला चौकी में रिमांड रखा था, इस दौरान देर रात पुलिस को बाथरूम जाने का चकमा देकर आरोपी फरार हो गए.