close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर में लूट के बाद 70 वर्षीय महिला की हत्या, बंद कमरे में मिला शव

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में इन दिनों बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. घटना अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की है. जहां 70 साल की महिला प्रेमा बाई की गला दबाकर हत्या कर दी गई.

इंदौर में लूट के बाद 70 वर्षीय महिला की हत्या, बंद कमरे में मिला शव
प्रेमा बाई का शव घर के हॉल में मिला और घर का सामान बिखरा पड़ा था.

इंदौरः मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में इन दिनों बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. घटना अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की है. जहां 70 साल की महिला प्रेमा बाई की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने लूट की आशंका जताई है. प्रेमा बाई करीब 10 साल से अकेली रह रही थीं. उनका बेटा परिवार समेत बिचोली मर्दाना में रहता है. बताया जा रहा है, कि प्रेमा बाई के परिजन काफी समय से उन्हें फोन मिला रहे थे, लेकिन बात नहीं हो पा रही थी.

जानकारी के मुताबिक काफी देर बाद एक शख्स ने फोन उठाया और खुद को डॉक्टर बताते हुए प्रेमा बाई को हादसे के बाद अरविंदो अस्पताल लाए जाने की बात कही. जिसके बाद परिवार के लोग अरविंदो अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां प्रेमा बाई नहीं मिलीं. ऐसे में पूरे परिवार के लोग उनके घर पहुंचे, जहां घर का दरवाजा बंद मिला. काफी मशक्कत के बाद भी जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनों ने गैलरी में घुसने का प्रयास शुरू किया.

देखें LIVE TV

घायल बेटे के इलाज के आड़े आई गरीबी... घर बेचने के बाद अब दर-दर की ठोकर खा रहा परिवार

गैलरी से घुसकर घर में देखा, तो उनका शव घर के हॉल में मिला और घर का सामान बिखरा पड़ा था. घर का हाल देखने पर परिजनों को शक हो गया कि मामला लूट और हत्या का हो सकता है. ऐसे में जब परिजन घर के अंदर दाखिल हुए और देखा तो प्रेमा बाई के कुछ गहने भी गायब मिले. साथ ही मौके से पुलिस ने पेट्रोल की बोतल भी बरामद की. खबरों के मुताबिक, प्रेमा बाई का एक बेटा कर्ज की वजह से काफी समय से लापता है. फिलहाल पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.