close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः बंद कमरे में मां ने की बच्चों की हत्या, पति के आने पर हुआ खुलासा

महिला ने बंद कमरे में पहले तो अपने बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद कमरा बंद करके बैठी रही. इस दौरान महिला के पति ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला.

मध्य प्रदेशः बंद कमरे में मां ने की बच्चों की हत्या, पति के आने पर हुआ खुलासा
दोनों बच्चों के पिता की शिकायत पर आरोपी मां पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ही बच्चों की हत्या कर दी और उसके बाद बच्चों के शव को और खुद को कमरे में बंद करके बैठी रही. घटना शहडोल के जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के कोनी गांव की है. जहां महिला ने बंद कमरे में पहले तो अपने बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद कमरा बंद करके बैठी रही. इस दौरान महिला के पति ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, महिला के पति ने फोन करके घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है, जिसके चलते उसने बच्चों सहित खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया. इस दौरान हमने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला और इसी बीच उसने दोनों बच्चों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. जब हम कमरे के अंदर गए तो देखा कि कमरे में दोनों बच्चों के शव पड़े हैं. जिसके बाद युवक ने फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी.

देखें लाइव टीवी

सहारनपुर: पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या, CM योगी ने घोषित किया मुआवजा

पुलिस ने आगे कहा कि दोनों बच्चों के पिता की शिकायत पर आरोपी मां पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं घर के अन्य सदस्यों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि महिला ने बच्चों की हत्या क्यों की अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पति के मुताबिक महिला मानसिक रूप से बीमार थी और इसी के चलते उसने अपने ही बच्चों जिनमें से एक बेटी और एक बेटा था दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.