close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः CM बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचेंगे कमलनाथ, ऐसी होगी सुरक्षा व्यवस्था

मुख्यमंत्री का दौरा 30 दिसंबर से शुरू होगा, जो 1 जनवरी तक चलेगा. इस दौरान 31 दिसंबर को मुख्यमंत्री कमलनाथ अधिकारियों से चर्चा करेंगे .

मध्य प्रदेशः CM बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचेंगे कमलनाथ, ऐसी होगी सुरक्षा व्यवस्था
फाइल फोटो

भोपालः मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आज अपने गृह जिले छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री का दौरा 30 दिसंबर से शुरू होगा, जो 1 जनवरी तक चलेगा. इस दौरान 31 दिसंबर को मुख्यमंत्री कमलनाथ अधिकारियों से चर्चा करेंगे और क्षेत्र की व्यवस्थाओं और अव्यवस्थाओं का जायजा लेंगे. अपने छिंदवाड़ा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ करीब डेढ़ सौ अधिकारियों के साथ वन टू वन चर्चा करेंगे. जिसमें विभागीय समस्याओं के साथ सभी प्रकार की बातों का ध्यान रखा जाएगा.

शपथ लेते ही कमलनाथ के दो बड़े फैसले, क‍िसानों का कर्ज माफ, कन्‍या विवाह की राशि 51 हजार की

30 दिसम्बर मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम छिंदवाड़ा
मुख्यमंत्री कमलनाथ रोड शो- 12.00 बजे 
जनसभा को संबोधित करेंगे- 3.00 बजे 
मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेसवार्ता- 6.00 बजे 

12वीं पास को बना दिया मध्य प्रदेश का वित्त मंत्री, कांग्रेस सरकार पर उठे सवाल

सुबह से रात तक नो एंट्री 
1. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किए इंतजाम
2. जगह-जगह किया जाएगा सीएम कमलनाथ का स्वागत
3. सीएम बनने के बाद पहली बार गृह जिले में आगमन
4. असुविधा न हो इसीलिए वैकल्पिक व्यवस्था बनाई

कमलनाथ सरकार के लिए मुसीबत न बन जाए 'जयस', इशारों में मिली ये चेतावनी

छिंदवाड़ा में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर शहर में तगड़े इंतजाम किए गए हैं. वाहनों की आवाजाही से लेकर पार्र्किंग स्थल भी निर्धारित कर दिए गए हैं. भारी वाहनों को सुबह से देर रात तक शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. रोड शो और सभा में पहुंचने वालों के वाहनों की पार्किंग अलग से बनाई गई है. कुछ रास्तों को डायवर्ट किया गया है ताकि आम लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े. जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं. रविवार सुबह 9 से रात 10 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. नागपुर रोड लिंगा सर्किल से आमसभा में शामिल होने के लिए आने वाले कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिया जाएगा. बाकि वाहनों को परासिया रोड से जाना होगा.

बता दें शनिवार को ही मध्य प्रदेश में सरकारी स्तर पर नए वाहनों की खरीदी पर वित्त विभाग ने रोक लगा दी है. इसके आदेश भी विभिन्न विभागों को जारी कर दिए गए हैं. आधिकारिक तौर पर शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर वित्त विभाग ने कई खर्चों पर प्रतिबंध लगाने संबंधी आदेश जारी कर दिए हैं.