मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित, कमलनाथ बोले- एक नई परंपरा शुरू की जाए
Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित, कमलनाथ बोले- एक नई परंपरा शुरू की जाए

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि जो नियम हैं, उनका पालन किया जाए. नियमानुसार सदन चल सकता है, चलाना है तो चलाएं, नहीं चलाना तो मत चलाएं. कमलनाथ ने ये भी कहा कि हमने सुझाव दिया है कि समितियां बना ली जाएं.

सर्वदलीय बैठक में लिया गया फैसला.

भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित कर दिया गया है. सर्वदलीय बैठक में यह फैसला हुआ. संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि सर्वदलीय बैठक में तय हुआ है कि विधानसभा का सत्र स्थगित किया जाए. इसके बाद विधायकों की समिति बनाकर अगली तारीख तय की जाए.

कमलनाथ ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वहीं विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित होने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 'जो नियम हैं, उनका पालन किया जाए. नियमानुसार सदन चल सकता है, चलाना है तो चलाएं, नहीं चलाना तो मत चलाएं'. कमलनाथ ने ये भी कहा कि 'हमने सुझाव दिया है कि समितियां बना ली जाएं. विधानसभा की जगह स्पीकर के चेंबर में नए विधायकों को शपथ दिलायी जाए. सवालों के जवाब भी दिए जाएं. एक नई परंपरा की शुरुआत की जाए'. पूर्व सीएम ने ये भी कहा कि 'हमारी आवाज सुनी जाए, उसे दबाने या कुचलने का प्रयास ना किया जाए'.

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछा गया सवाल तो सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया मजेदार जवाब

सीएम शिवराज हुए थे सर्वदलीय बैठक में शामिल

शाम 6 बजे भोपाल में सर्वदलीय बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, पूर्व सीएम कमलनाथ, नर्मदा प्रसाद प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा, डॉक्टर गोविंद सिंह शामिल हुए. इनके अलावा बैठक में कांग्रेस, भाजपा, सपा, बसपा के अन्य विधायक भी शामिल हुए.

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर से होना प्रस्तावित था लेकिन सत्र से पहले करायी गई जांच में विधानसभा के 50 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और 5 विधायक भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद सर्वदलीय बैठक में सत्र को स्थगित करने का फैसला किया गया है. 

ग्वालियर में समर्थकों से मुलाकात कर रहे थे सिंधिया, अचानक पहुंचे अतिथि शिक्षकों ने याद दिलाया वादा

WATCH LIVE TV

  

Trending news