close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्‍यप्रदेश: बैंक मैनेजर के दो डॉग पपी हुए गुम, तलाशने में जुटा पुलिस का अमला

मध्‍यप्रदेश के होशंगाबाद में एक बैंक मैनेजर के गुम हुए दो पपी को खोजने के लिए पुल‍िस की एक टीम लगी हुई है. इन पपी के पोस्‍टर भी चस्‍पा करने की तैयारी की जा रही है.

मध्‍यप्रदेश: बैंक मैनेजर के दो डॉग पपी हुए गुम, तलाशने में जुटा पुलिस का अमला

पीताम्बर जोशी, होशंगाबाद: गुंडे बदमाशों की खबर लेने वाली मप्र पुलिस इन दिनों गुम हुए दो पपी को तलाशने में जुटी है. मामला होशंगाबाद का है. यहां पर गुम हुए चार माह के दोनों पपी को तलाशने के लिए बाकायदा थाना प्रभारी सहित एक एसआई और चार पुलिसकर्मियों को लगाया गया है. टीआई ने पुलिस के आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप में दोनों डॉगी की फोटो पोस्ट कर पुलिस को पपी तलाशने के आदेश दिए हैं. इसके अलावा थाना प्रभारी ने कई वाट्सएप ग्रुप में पपी की फोटो और जानकारी पोस्ट की है. इसमें थाना देहात और टीआई के मोबाईल नंबर भी लिखे हैं.

टीआई ने लोगों से अपील की है कि दोनों पपी की जानकारी लगते ही इन फोन नंबर पर जानकारी दी जाए. जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की गई है. दरअसल हाउसिंग बोर्ड निवासी आनंद दुबे के दो पपी पिछले दिनों गुम हो गए. इसकी उन्होंने लिखित शिकायत देहात थाने को की है. दोनों पपी को तलाशने के लिए टीआई इतने गंभीर हैं कि वे दिन में कई बार अपने स्‍टाफ से इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट ले रहे हैं.

देहात थाना के टीआई दिनेश सिंह चौहान के अनुसार, दोनों पपी के गुम होने की शिकायत थाने में आई है. मैं स्वयं और एक एसआई सहित दो गार्ड को तलाशने में लगाया है. पपी तलाशने के लिए सोशल मीडिया की मदद भी ले रहे हैं. दोनों को तलाशने वाले को ईनाम भी दिया जाएगा.