close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: UP के पूर्व मंत्री के बेटे के तिलकोत्सव में खुशी में चला दी गोलियां, BJP नेता को जा लगी

मध्य प्रदेश के छतरपुर में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे के तिलक समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग हुई, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

VIDEO: UP के पूर्व मंत्री के बेटे के तिलकोत्सव में खुशी में चला दी गोलियां, BJP नेता को जा लगी

छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे के तिलक समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग हुई, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. फायरिंग के दौरान बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री ब्रजेन्द्र सिंह उर्फ बॉबी को पेट में गोली लग गई, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे के बाद बृजेंद्र सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने रात को ही ऑपरेशन करके गोली निकाल दी और अब बॉबी राजा की हालत खतरे से बाहर है.

घटना 29 सितंबर की उस वक्त की है, जब पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे का मध्य प्रदेश के छतरपुर में तिलकोत्सव चल रहा था. ऐसे में अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पूर्व मंत्री के बेटे के तिलकोत्सव में कानून व्यवस्था ताक पर रखी हुई नजर आ रही है और कार्यक्रम में जमकर हर्ष फायरिंग हो रही है. वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईप्रोफाइल केस होने की वजह से सिर्फ अज्ञात पर मामला दर्ज किया है.

देखें VIDEO

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, कि बंदूक और पिस्टलों से लोग फायरिंग कर रहे हैं. इसी फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई और बीजेपी युवामोर्चा के महामंत्री बिजेंद्र सिंह उर्फ बॉबी को पिस्टल से किसी की गोली पेट मे लग गई. वहीं बॉबी को गोली लगते ही अफरातफरी मच गई. तिलक समारोह मे बडामलेहरा के काग्रेंस विधायक प्रद्युमन सिंह को भी देखा जा सकता है.

VIDEO: बर्थडे पार्टी पर फायरिंग का वीडियो टिकटॉक पर अपलोड करना पड़ा महंगा, पहुंचा हवालात

हर्ष फायरिंग के दौरान जनप्रतिनिधियों के अलावा बडामलेहरा पुलिस भी मौजूद रही, लेकिन सत्ता की ताकत का नजारा चलता रहा. बॉबी को गोली लगते ही कांग्रेस के विधायक और बादशाह सिंह सहित बीजेपी नेता जिला अस्पताल पहुंचे थे. बाद मे घायल युवक को एक प्राईवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया था.