close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः BJP विधायक के बेटे ने वकील को दी जिंदा जलाने की धमकी, शिकायत दर्ज

दरअसल, अधिवक्ता सुखराम बामने ने अपनी फेसबुक वॉल पर हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल की पत्नी का नाम मध्यप्रदेश सरकार की कर्ज माफी की सूची में शामिल होने की पोस्ट शेयर की थी. जिसको लेकर सुदीप पटेल और सुखराम बामने के बीच फेसबुक पर तीखी बहस हुई थी.

मध्य प्रदेशः BJP विधायक के बेटे ने वकील को दी जिंदा जलाने की धमकी, शिकायत दर्ज
हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के बेटे हैं सुदीप पटेल

नई दिल्लीः हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के बेटे और खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुदीप पटेल ने कांग्रेस नेता और अधिवक्ता सुखराम बामने को जिंदा जला कर जान से मारने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया. जिसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने देर रात सिटी कोतवाली पहुचकर सुदीप पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दरअसल, अधिवक्ता सुखराम बामने ने अपनी फेसबुक वॉल पर हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल की पत्नी का नाम मध्यप्रदेश सरकार की कर्ज माफी की सूची में शामिल होने की पोस्ट शेयर की थी. जिसको लेकर सुदीप पटेल और सुखराम बामने के बीच फेसबुक पर तीखी बहस हुई थी.

जिसके बाद सुदीप पटेल ने अपनी मां का नाम फेसबुक पर लिखे जाने को लेकर गुस्से में आकर अधिवक्ता सुखराम बामने को जिंदा जला कर मारने सहित उसकी पत्नी के खिलाफ भी अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली गलौज की. वहीं इस पूरे मामले के बाद कांग्रेस नेताओं ने देर रात सिटी कोतवाली में पहुंचकर सुदीप पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और पटेल की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

फेसबुक पर गांधी परिवार को चोर लिखने पर थाने पहुंचे कांग्रेसी, FIR दर्ज करने के लिए दिया आवेदन

वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सुदीप पटेल की धमकी से अधिवक्ता सुखराम बामने बुरी तरह से डर गए हैं, जिसकी वजह से वह रिपोर्ट दर्ज कराने आए और एसपी के सामन ही रो पड़े. अधिवक्ता सुखराम बामने का कहना है कि सुदीप पटेल उनके और उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिसके चलते उन्हें काफी डर लग रहा है. उनका कहना है कि सरकार के द्वारा जारी सूची में रेखा पटेल का नाम शामिल होने से हमने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की थी लेकिन सुदीप पटेल ने मुझे जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसके बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल है. 

ईशनिंदा की आरोपी आसिया बीबी का केस लड़ने वाला वकील लौटा पाकिस्तान

उधर देर रात कांग्रेसियों ने थाने में पहुंचकर प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा को फोन पर सारा मामला बताते हुए एसपी को थाने बुलाकर सुदीप पटेल की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. एसपी ने बताया कि शिकायत मिलने पर सुदीप पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की रही है. जल्द ही सुदीप पटेल पर पुलिस वैधानिक कार्रवाई भी करेगी. वहीं लेट-लतीफी के चलते पीड़ित अधिवक्ता जल्द से जल्द मामले में पुलिस से एक्शन की मांग कर रहे हैं. बता दें भाजपा विधायक के बेटे सुदीप पटेल पर पहले से ही 14 मामले दर्ज हैं. इससे पहले सुदीप पटेल को जिलाबदर भी किया जा चुका है.