close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: BJP विधायक ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अवैध उत्खनन से करोड़ों कमा रहे हैं पुलिसकर्मी

बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया ने कहा है कि भिंड पुलिस का अवैध उत्खनन पर माइंड सेट है, भिंड एसपी रुडोल्फ अल्वारेस अवैध उत्खनन से हर महीने दस करोड़ रुपये कमा रहे हैं, उनकी अपराध रोकने में कोई रुचि नहीं है.

MP: BJP विधायक ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अवैध उत्खनन से करोड़ों कमा रहे हैं पुलिसकर्मी
भिंड जिले की अटेर विधानसभा से विधायक हैं अरविंद सिंह भदौरिया (फोटो साभारः facebook)

भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले की अटेर विधानसभा से बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने भिंड पुलिस पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया ने कहा है कि भिंड पुलिस का अवैध उत्खनन पर माइंड सेट है, भिंड एसपी रुडोल्फ अल्वारेस अवैध उत्खनन से हर महीने दस करोड़ रुपये कमा रहे हैं, उनकी अपराध रोकने में कोई रुचि नहीं है. पुलिस की निष्क्रियता के चलते भिंड में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. वह लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं गुरूवार की गणेश विसर्जन की घटना को लेकर अरविंद भदौरिया ने कहा है कि हमारे कार्यकर्ता रक्षपाल के साथ पुलिस ने मारपीट की है, दरोगा रोहित गुप्ता एक साइको अधिकारी है. रक्षपाल अपनी फैमली के साथ गणेश विसर्जन में गया था, लेकिन साइको रोहित गुप्ता ने उसके साथ मारपीट की और झूठा केस दर्ज करवा दिया है. साथ ही उस पर डकैती की एफआईआर दर्ज करवा दी है. क्या कोई व्यक्ति फैमली के साथ डकैती डालने जाता है. 

देखें लाइव टीवी

दबंगों की मनमानी से बेघर हुआ परिवार, रोटी-रोटी को मोहताज ग्रामीण ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

वहीं अरविंद भदौरिया ने ये भी कहा है कि रक्षपाल को पुलिस ने ऐसे मारा है, जैसे अग्रेजों के समय अत्याचार किया जाता था. भदौरिया ने कहा बीजेपी कार्यकर्ता के ऊपर से यह गंभीर धाराएं नही हटाई गईं तो बीजेपी उग्र आंदोलन करेगी. बहरहाल, अरविंद भदौरिया का कहना है कि वो इस मामले की शिकायत डीजीपी, और मुख्यमंत्री से कर रहे हैं. आपको बता दें कि गुरूवार को भिंड जिले में क्वारी नदी में गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस और रक्षपाल के बीच जमकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद रक्षपाल को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.