MP: 'शुद्धिकरण अभियान' को BJP ने बताया फ्लॉप, तो कांग्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Advertisement

MP: 'शुद्धिकरण अभियान' को BJP ने बताया फ्लॉप, तो कांग्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर इतना फूट है कि गंगा के नाम पर भी एक नहीं हो पाए. कांग्रेस ऐसा करके सिर्फ दिखावे की राजनीति करना चाहती थी और प्रदेश की जनता को भ्रमित करना चाहती थी. 

MP: 'शुद्धिकरण अभियान' को BJP ने बताया फ्लॉप, तो कांग्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के गंगाजल से 'शुद्धिकरण अभियान' को लेकर एक बार फिर सियासत गरमा गई है. बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जोर-शोर से शुरू हुआ 'शुद्धिकरण अभियान' अपनों के विरोध के चलते ठंडे बस्ते में चला गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए अब तक कहां-कहां जल का वितरण किया गया.

भोपाल: नगर निगम के 10 आर्किटेक्ट्स और इंजीनियर्स नहीं पास कर पाएंगे बिल्डर्स प्रोजेक्ट का नक्शा

बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर इतना फूट है कि गंगा के नाम पर भी एक नहीं हो पाए. कांग्रेस ऐसा करके सिर्फ दिखावे की राजनीति करना चाहती थी और प्रदेश की जनता को भ्रमित करना चाहती थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का शुद्धिकरण अभियान फ्लॉप हो गया है और पार्टी का यही हाल उपचुनाव में होगा.

वहीं, प्रदेश में कांग्रेस के गंगा जल से शुद्धिकरण का अभियान संभाल रही उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने उमेश शर्मा का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी कोरोना का प्रकोप जारी है, इसलिए इसका अभियान आगे दिखेगा. अर्चना जायसवाल ने कहा कि हमे बीजेपी को दिखाने की जरूरत नहीं है. हम अपना काम कर रहे हैं.

अतिथि विद्वानों को वापस लेगी शिवराज सरकार, लेकिन आधे होंगे पास, टेस्ट से नियुक्तियां

आपको बता दें कि राज्य में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें 25 विधानसभा सीट ऐसी हैं, जहां पर 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के विधायक निर्वाचित हुए थे, लेकिन वे पार्टी बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए. इससे ये सीटें रिक्त हो गई हैं. इन्हीं विधानसभा सीटों को शुद्ध करने और मतदाताओं को फिर से कांग्रेस को वोट देने के लिए पार्टी ने बीते दिनों गंगाजल से 'शुद्धिकरण अभियान' की शुरुआत की थी.

Watch Live TV-

Trending news