CAA का विरोध करी कांग्रेस से सांसद राकेश सिंह का सवाल, क्यों देश में भ्रम फैलाने की है कोशिश ?

राकेश सिंह ने भोपाल में CAA, NRC के खिलाफ सीएम कमलनाथ द्वारा मार्च निकालने को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने और समाज में ध्रुवीकरण करने का काम कांग्रेस कर रही है.

CAA का विरोध करी कांग्रेस से सांसद राकेश सिंह का सवाल, क्यों देश में भ्रम फैलाने की है कोशिश ?
CAA नागरिकता देने वाला कानून है न कि नागरिकता छीनने वाला है: राकेश सिंह

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. एक तरफ जहां कांग्रेस CAA-NRC को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमलावर है, तो वहीं CAA-NRC के विरोध में किए गए पैदल मार्च पर बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) कमलनाथ सरकार पर निशाना साध रही है.

मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में भ्रम फैला रही है. राकेश सिंह ने CAA, NRC और NPR के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि कांग्रेस क्यों देश में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है? कांग्रेस क्यों धार्मिक प्रताड़ना झेल चुके शरणार्थियों का विरोध करना चाह रही है? जबकि सीएए नागरिकता देने वाला कानून है न कि नागरिकता छीनने वाला.

राकेश सिंह ने भोपाल में CAA, NRC के खिलाफ सीएम कमलनाथ द्वारा मार्च निकालने को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने और समाज में ध्रुवीकरण करने का काम कांग्रेस कर रही है. संवैधानिक पद पर रहते हुए कमलनाथ जी का इस तरह से मार्च निकालना दुर्भाग्य की बात है.

उन्होंने कहा कि जब देश के संविधान ने लोकसभा और राज्यसभा को कानून बनाने का अधिकार दिया है और दोनों सदनों से कोई कानून अगर बनता है, तो उसका पालन करने की जिम्मेदारी देश के हर नागरिक की होती है.