MP: किसान कर्जमाफी पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ पर इस अंदाज में कसा तंज

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कर्जमाफी का झूठ बोलकर आप (कमलनाथ) सत्ता में आए थे. लेकिन आपने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. 

MP: किसान कर्जमाफी पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ पर इस अंदाज में कसा तंज
फाइल फोटो.

भोपाल: पूर्व सीएम कमलनाथ के तीसरे चरण की कर्जमाफी को लेकर सवाल पूछने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले कमलनाथ सीएम शिवराज के प्रश्नों का जवाब दें, उसके बाद कर्जमाफी को लेकर उनसे सवाल करें.  

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कर्जमाफी का झूठ बोलकर आप (कमलनाथ) सत्ता में आए थे. लेकिन आपने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. आपने किसानों के साथ धोखा किया है. प्रदेश के किसान आप से सवाल पूछ रहे हैं. पहले उसका जवाब तो दे दीजिए.

शिवराज और सिंधिया पर जीतू पटवारी का तंज, कहा- मलाई खाने को लड़ रहीं बिल्लियां

प्रदेश अध्यक्ष ने नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता देने को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि आप सत्ता में आने से पहले नौजवनों को बेरोजगारी भत्ता देने के लिए कहे थे. उसे दिया क्या?

मूंग खरीदी के सवाल पर भी कमलनाथ पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज के रहते हुए राज्य के किसानों को दिक्कत नहीं हो सकती है. बीजेपी राज्य के किसानों का पूरा ध्यान रखती है.

विकास दुबे के एनकाउंटर पर दिग्विजय सिंह ने उठाया सवाल, बोले जिसका शक था वही हुआ

वहीं, यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के सवाल पर भी उन्होंने दिग्विजय पर पटलटवार किया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय अब अप्रासंगिक हो चुके हैं. जब एमपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तब भी उन्होंने सवाल खड़ा किया, अब जब गैंगस्टर का एनकाउंटर हो गया, तब भी सवाल कर रहे हैं.

Watch Live TV-