MP में कांग्रेस का मतदाता शुद्धिकरण अभियान, आज से घर-घर बांटेगी गंगाजल
Advertisement

MP में कांग्रेस का मतदाता शुद्धिकरण अभियान, आज से घर-घर बांटेगी गंगाजल

गंगा जल बांटने के मुद्दे पर जब कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 27 में से 25 विधानसभा उपचुनाव अहम हैं, क्योंकि इन सभी सीटों के विधायक कांग्रेस को धोखा देकर सरकार गिराए थे.

MP में कांग्रेस का मतदाता शुद्धिकरण अभियान, आज से घर-घर बांटेगी गंगाजल

इंदौर: मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर राजनीतियां पार्टिया तैयारियों में जुट गई हैं. कांग्रेस भी इसमें पीछे नही है. उपचुनाव में जीत दर्ज किया जा सके इसलिए कांग्रेस सभी विधानसभा उपचुनावों वाले क्षेत्रों में गंगा जल बांटेगी. इस अभियान की शुरूआत पार्टी आज से करेगी, जिसकी जिम्मेदारी कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल को दी गई है.

सतना: बिरला सीमेंट प्रबंधन को कलेक्टर ने भेजा कारण बताओ नोटिस, जानें पूरा मामला

गंगा जल बांटने के मुद्दे पर जब कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 27 में से 25 विधानसभा उपचुनाव अहम हैं, क्योंकि इन सभी सीटों के विधायक कांग्रेस को धोखा देकर सरकार गिराए थे. इसलिए यहां के मतदाताओं को गंगाजल देकर अपवित्र वोट को पवित्र किया जाएगा और मतदाताओं से उपचुनाव में कांग्रेस को फिर से वोट देने की अपील की जाएगी.

वहीं, बीजेपी के इंदौर से सांसद शंकर लालवानी ने कांग्रेस के इस अभियान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे पहले अपने दफ्तर को पवित्र करे, इसके बाद राजनीति करे. लालवानी ने कहा कि कांग्रेस के इस अभियान से कुछ होने वाला नहीं है. क्योंकि कांग्रेस को प्रदेश की जनता जानती है.

CM शिवराज के खिलाफ भ्रामक वीडियो जारी करने वाला डॉक्टर राजन गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की तरफ से सांवेर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को घर-घर शिवलिंग बांटे गए थे. वहीं अब कांग्रेस गंगाजल के सहारे चुनावी मैदान में उतरी है.

Watch Live TV-

Trending news