कमलनाथ के 15 महीने से बीजेपी परेशान क्यों?, कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप
Advertisement

कमलनाथ के 15 महीने से बीजेपी परेशान क्यों?, कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप

देवास जिले में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से प्रदेश में शिवराज की सरकार आई है, तब से किसानों को ठगा जा रहा है.वहीं कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा है कि कमलनाथ जनता में लोकप्रिय है, जनता को कमलनाथ के 15 महीनों का काम पता है, और आने वाले 3 नवंबर को जनता दिखा देगी कि किसकी उम्र हो गई है?

 कमलनाथ के 15 महीने से बीजेपी परेशान क्यों?, कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप

कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप, कहा- किसानों को ठग रही सरकार
देवास: मध्य प्रदेश में उपचुनाव की वोटिंग से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है. दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही नजारा आज देवास जिले में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखने को मिला. प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से प्रदेश में शिवराज की सरकार आई है, तब से किसानों को ठगा जा रहा है.

विजयवर्गीय पर कांग्रेस का हमला: कमलनाथ के 15 महीने से बीजेपी परेशान क्यों?
इंदौरः मध्य प्रदेश में उपचुनाव की सियासत इन दिनों चरम पर पहुंचने लगी है. 64 वर्षीय कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि मोदी से 3 साल बड़े कमलनाथ की उम्र हो गई है, वे उपचुनाव जीतने के सपने देख रहे हैं. जिस पर अब कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा है कि कमलनाथ जनता में लोकप्रिय है, जनता को कमलनाथ के 15 महीनों का काम पता है, और आने वाले 3 नवंबर को जनता दिखा देगी कि किसकी उम्र हो गई है

रेप की घटना को छोटा बताने वाले बघेल के मंत्री की फजीहत, BJP ने लगाए ‘गेट वेल सून’ के नारे
रायपुर: बेटियों के साथ हो रही हैवानियत को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लोग पीड़ित परिवार को इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले से लेकर छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई दरिंदगी पर सरकार से एक्शन लेने की मांग की जा रही है. इस विरोध के बीच बघेल सरकार में मंत्री शिव डहरिया के रेप की घटना को छोटा बताने वाले बयान पर घिर गए हैं. बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

जोगी के गढ़ में सेंधमारी के लिए कांग्रेस का खोजी अभियान, 9 अक्टूबर को होगा प्रत्याशी का ऐलान
रायपुर: छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद खाली हुई मरवाही सीट पर विधानसभा का उपचुनाव होने जा रहा है. जिसके लिए सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस से लेकर बीजेपी और JCC तक अपना पूरा दम दिखा रहे हैं, लेकिन किसी भी दल ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं. जिसे लेकर राजनीतिक दलों के बीच मंथन हो रहा है. 9 अक्टूबर को कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है. 

छत्तीसगढ़: किसान आंदोलन से पहले जागी बघेल सरकार, धान खरीदी पर फैसला जल्द

छत्तीसगढ़ में धान खरीदी की तारीख इस सप्ताह तय हो जाएगी. इस बात की जानकारी कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने दी.कृषि मंत्री ने कहा कि धान खरीदी को लेकर इस सप्ताह गठित की गई मंत्रिमंडल उपसमिति की बैठक बुलाई जाएगी. जिसमें धान खरीदी के सभी बिंदुओं की समीक्षा की जएगी. इस बैठक में धान खरीदी का लक्ष्य भी तय किया जाएगा.

कमलनाथ का सरकार पर सबसे बड़ा हमला, शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार की राजधानी बना दिया

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है. कमलनाथ ने शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार और बेरोजगारों की राजधानी बना दिया है. कमलनाथ ने यह हमला जबलपुर में बोला है. 

दर-दर भटकती रही पीड़ित गर्भवती; न CM हेल्पलाइन ने सुनी, न पुलिस से मिली मदद

हाथरस, बलरामपुर और खरगोन जिले में हुए गैंगरेप के मामले अभी ठंडे भी नहीं हुए हैं कि उसी बीच राजधानी भोपाल में एक और मामला सामने आया है. जहां पुलिस की भूमिका पर निशान खड़े होते नजर आ रहे है. राजधानी भोपाल में पति के द्वारा बुरी तरह पिटाई करने के बाद एक गर्भवती महिला रातभर थाने भटकती रही मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज नही की गई.

जिला चिकित्सालय आरएमओ ने की सफाई व सुरक्षाकर्मी से की मारपीट, कर्मचारी हड़ताल पर

सफाईकर्मी व सुरक्षा कर्मियों को काम किये जाने के निर्देश देते समय आरएमओ डॉ. गजेन्द्र तोमर का विवाद हो गया. इसमें सफाईकर्मियों ने डॉ. गजेन्द्र तोमर पर जातीय अपमान कर मारपीट का आरोप लगाया है. जिसके बाद कर्मचारियों ने जिला चिकित्सालय में सफाई व्यवस्था बंद कर हड़ताल कर दी है.

डबरा में परिवार की राजनीति: एक तरफ समधी दूसरी तरफ समधन

प्रदेश के इस उपचुनाव में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है. जिस इमरती देवी को लोगों ने तीन बार बतौर कांग्रेस प्रत्याशी जिताया, वह अब भाजपा की प्रत्याशी होंगी और पिछले चार दशक से बीजेपी का झंडा उठाने वाले सुरेश राजे इस बार कांग्रेस की तरफ से मैदान में है. 2018 विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर सुरेश राजे ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news