फाइनल ईयर रिजल्ट के बिना ही ले सकेंगे MCA और MBA में एडमिशन, इस साल शहनाई बजने के सिर्फ 5 मौके बाकी
Advertisement

फाइनल ईयर रिजल्ट के बिना ही ले सकेंगे MCA और MBA में एडमिशन, इस साल शहनाई बजने के सिर्फ 5 मौके बाकी

फाइनल ईयर रिजल्ट के बिना ही ले सकेंगे MCA और MBA में एडमिशन, 13 से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन भोपालः टेक्निकल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने एमसीए, एमई एमटेक और बीई सहित अन्य टेक्निकल कोर्सेस के लिए ऑनलाइन एडमिशन प्रकिया आयोजित करने वाला है.

फाइनल ईयर रिजल्ट के बिना ही ले सकेंगे MCA और MBA में एडमिशन, इस साल शहनाई बजने के सिर्फ 5 मौके बाकी

फाइनल ईयर रिजल्ट के बिना ही ले सकेंगे MCA और MBA में एडमिशन, 13 से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन
भोपालः टेक्निकल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने एमसीए, एमई एमटेक और बीई सहित अन्य टेक्निकल कोर्सेस के लिए ऑनलाइन एडमिशन प्रकिया आयोजित करने वाला है. इसके साथ ही प्रदेश के कॉलेजों में एमबीए और एमसीए कोर्सेस के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग भी जल्द ही शुरू होगी. कई कॉलेजों में फाइनल ईयर के रिजल्ट घोषित नहीं होने के बाद, इन कोर्सेस में फर्स्ट और सेकंड ईयर के रिजल्ट के आधार पर ही एडमिशन दिया जाएगा. 

इस साल शहनाई बजने के सिर्फ 5 मौके बाकी, फिर शादी के लिए अप्रैल तक इंतजार
भोपाल: कोरोना संकट की वजह से 2020 सभी के लिए ख़राब साल रहा है. कोरोना महामारी के चलते ज्यादातर धार्मिक कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए. कोरोना की वजह से कई युवक-युवतियों की शादी रोकनी पड़ी तो किसी ने घर में रहकर ही शादी कर ली. अब आने वाले शेष दिनों में शादी के मुहूर्त को लेकर जो योग बन रहे हैं. वह भी ठीक है. साल खत्म होने में 85 दिन बचे हैं और ऐसे में सिर्फ शादी के 5 ही मुहूर्त हैं.

उपचुनाव से पहले EVM मशीनों में लगी आग से भड़की सियासत, EC पहुंची कांग्रेस
राकेश जैसवाल/ खरगोन: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां जोरों पर हैं.इसी बीच ईवीएम मशीन में आग लग गई. खरगोन के पीजी कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब EVM  स्ट्रांग रूम में विस्फोट के बाद आग लग  गई. स्ट्रांग रूम से पैनल जलने और EVM के ऊपरी कवर जलने की दुर्गंध पूरे कॉलेज परिसर में फैल गई. प्रशासन और पुलिस समेत फायर फाइटर को सूचना दी गई. सभी तत्काल मौके पर पहुंचे. 

शहीद के गांव पहुंचे सीएम शिवराज, बच्चे को गोद में उठाया, मां को गले से लगाया
सतनाः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद होने वाले प्रदेश के सतना जिेले के लाल धीरेंद्र त्रिपाठी के परिवार से सीएम ने मुलाकात की. इससे पहले CRPF जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही जनसैलाब उमड़ा. सीएम शिवराज ने आज बुधवार दोपहर 11 बजे शहीद के गांव पहुंच उनके परिवार वालों से मुलाकात की. उन्होंने शहीद की पत्नी को एक करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया, साथ ही उन्होंने कहा कि गांव में शहीद की प्रतिमा स्थापित भी स्थापित की जाएगी. 

कांग्रेस के तीन मुख्यमंत्री करेंगे 28 सीटों पर प्रचार,बीजेपी स्थानीय नेता के सहारे
भोपाल: प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस और बीजेपी कोई कसर नही छोड़ रही है. इसके लिए दोनों ही पार्टियां स्टार प्रचारकों के माध्यम से 28 सीटों को साधने में लग गयी है. कांग्रेस जहां पड़ोसी राज्यों के राजनेताओं के भरोसे है तो वही बीजेपी राष्ट्रीय नेता के बजाय प्रदेश के जाने माने नेता ही प्रचार करते नजर आएंगे.

रीवा: पीओएस मशीन में गड़बड़ी बता अधिकारी गप कर गए ग़रीबों का 7000 क्विंटल राशन
रीवा: जिले में गरीबों के 7727 क्विंटल राशन के हेराफेरी के मामले में अभी तक कोई भी कार्रवाही नहीं हो सकी है. कोरोना काल के दौरान कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारियों ने पीओएस मशीन में 5448 क्विंटल गेहूं व 1392 क्विंटल चावल आवंटित नहीं होने पर भी पीओएस मशीन में वितरण दिखा कर हेराफेरी कर दी. जिसके चलते जरूरतमंदों को खाद्यान मिल ही नहीं सका इसके लिए जांच कमेटी बनाई गई थी लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ नहीं हुआ है.

शिवपुरी में तोड़ी गई बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर की मूर्ति, विधानसभा सीट पर है अनुसूचित जाति का प्रभाव
शिवपुरीः मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होना हैं, इनमें शिवपुरी की पोहरी और करेरा सीट भी शामिल है. इसी बीच शिवपुरी से देश के संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आम्बडेकर की मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है. जानकारी मिली है कि जिला स्थित खोड़ के बरेला चौराहे पर आम्बेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही मूर्ति को रातोरात स्थापित किया गया था. 

टमाटर पर भारी पड़ी पालक-धनिया, प्याज रुलाने की तैयारी में, भाव बढ़ने की ये है वजह
भोपाल: राजधानी में सब्जियों के भाव लोगों को रुला रहे हैं. शहर एक हफ्ते से लगातार सब्जियां महंगी होती जा रही हैं. वैसे तो हर साल बारिश के बाद हरी सब्जियां महंगी होती है, लेकिन आलू, टमाटर, प्याज, पालक, गोभी के बढ़ते भाव ने लोगों को परेशान कर दिया है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news