क्या हाथरस की घटना हिला सकती है शिवराज की कुर्सी?, 238 दिन बाद खुलेंगे सिनेमाघर
Advertisement

क्या हाथरस की घटना हिला सकती है शिवराज की कुर्सी?, 238 दिन बाद खुलेंगे सिनेमाघर

हाथरस गैंग रेप का असर मध्यप्रदेश के उपचुनाव में भी देखने को मिल रहा है. उत्तरप्रदेश में बीजेपी सरकार के होने से मध्यप्रदेश बीजेपी को एससी वोटरों के खिसकने का डर सताने लगा है.

क्या हाथरस की घटना हिला सकती है शिवराज की कुर्सी?, 238 दिन बाद खुलेंगे सिनेमाघर

कैसे यूपी के हाथरस की घटना हिला सकती है शिवराज सरकार की कुर्सी?
भोपाल: हाथरस गैंग रेप का असर मध्यप्रदेश के उपचुनाव में भी देखने को मिल रहा है. उत्तरप्रदेश में बीजेपी सरकार के होने से मध्यप्रदेश बीजेपी को एससी वोटरों के खिसकने का डर सताने लगा है. इस उपचुनाव में ग्वालियर चंबल क्षेत्र की 16 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. यह वह सीटें हैं जहां पर एससी वोटर निर्णायक साबित होते हैं. जिसके लिए बीजेपी कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एससी वोट पाने के लिए अपनी ताकत झोंक रही है.

238 दिन बाद खुलेंगे सिनेमाघर! सरकार ने जारी किए निर्देश, कॉर्नर सीट चाहने वालों को नहीं मिलेगा सुकून
कोरोना वायरस की वजह से लोग सिनेमा घर जाकर फिल्म देखने का लुत्फ नहीं उठा पा रहे थे. लेकिन अब सात महीने बाद सिनेमा घर 15 अक्टूबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेंगे.सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए सिनेमाघरों के लिए एसओपी की घोषणा की है. देश सहित पूरे प्रदेश में 238 दिन बाद सिनेमा हॉल खुलेंगे. 22 मार्च से लॉकडाउन लगने के साथ ही सिनेमा हॉल, जिन, मार्केट सब बंद हो गए थे. बाद में धीरे-धीरे अनलॉक में चीजें खुलती रहीं.

राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव के राजनीतिक सलाहकार कमल पटेल बने बदनावर से कांग्रेस प्रत्याशी
बदनावर: मध्यप्रदेश में उपचुनाव के प्रत्याशियों के टिकट बंटवारे को लेकर राजनीति जारी है. बदनावर सीट से अब कमल पटेल को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया है. इसके पहले अभिषेक सिंह टिंकू को प्रत्याशी बनाया गया था. आधाकारित तौर पर कमल पटेल के नाम का ऐलान भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी सूची में किया जाएगा. अभी मेहगांव, मुरैना, ब्यावरा और बड़ा मलहरा से प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी नही हुई है. इसलिए इन नामों के साथ ही बदनावर से कमल पटेल के नाम की घोषणा की उम्मीद है.

10 लोग एक साथ कर सकेंगे मू्र्ति विसर्जन, 5 पॉइंट में जाने दुर्गा पूजा और रावण दहन की गाइडलाइन
भोपालः मध्य प्रदेश में कुछ ही दिनों बाद दुर्गा पूजा की रौनक आने वाली है. प्रदेश वासी इन त्यौहारों को मनाने के लिए उत्साहित रहते हैं. इसी उत्साह को देखते हुए प्रदेश सरकार ने दुर्गा उत्सव और दशहरा उत्सव के लिए कोरोना के दौरान ही नई 
गाइडलाइन जारी की है. मूर्ति विसर्जन के लिए 10 लोगों से ज्यादा नहीं आ सकेंगे व विसर्जन के लिए जिला प्रशासन से अनुमति लेना होगी. 

टैंकर ने पिकअप वाहन में मारी टक्कर, भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की गई जान
धार : मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा हुआ है, इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं. वहीं घायल 20 मजदूरों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

Trending news