सीएम दे रहे थे भाषण, एक-एक कर चलती बनी जनता, कांग्रेस ने क्यों खटखटाया EC का दरवाजा?

मुख्यमंत्री शिवराज जनता को संबोधित करते हुए अपनी बात रख रहे थे कि भाषण के बीच से धीरे-धीरे कर जनता उठकर चली गई.वहीं  मध्य प्रदेश में कोरोना काल के दौरान अस्पतालों की लापरवाही के किस्से आए दिन सामने आ रहे हैं.शनिवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले. इस बीच जेपी अस्पताल में अव्यस्थाओं की पोल खुली.   

 सीएम दे रहे थे भाषण, एक-एक कर चलती बनी जनता, कांग्रेस ने क्यों खटखटाया EC का दरवाजा?

नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम में मन से भाषण दे रहे थे CM,एक-एक कर चलती बनी जनता
वैभव शर्मा/इंदौर: शनिवार 26 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए सांवेर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री शिवराज जनता को संबोधित करते हुए अपनी बात रख रहे थे कि भाषण के बीच से धीरे-धीरे कर जनता उठकर चली गई. सभा में लगी कुर्सियों में गिने-चुने ही लोग बचे. मुख्यमंत्री शिवराज इसी स्थिति में भाषण देते रहे.

जेपी अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सामने खुली प्रबंधन की पोल, कार्रवाई के निर्देश
भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना काल के दौरान अस्पतालों की लापरवाही के किस्से आए दिन सामने आ रहे हैं.शनिवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले. इस बीच जेपी अस्पताल में अव्यस्थाओं की पोल खुली. मंत्री के सामने पहुंचे कोरोना मरीजों के परिजनों ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं की हकीकत बताई. अस्पताल में एक कोविड-19 के मरीज की पत्नी ने रो-रोकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री को अपनी व्यथा सुनाई.

चुनाव प्रचार में तेल के खेल पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने की मांग
भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले सांवेर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस ने सीएम के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए लगाए वाहनों में डीजल पेट्रोल डलवाने की जिम्मेदारी खाद्य विभाग को दिए जाने का आरोप लगाया है. साथ ही  चुनाव आयोग से इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को हटाने की मांग भी की है. 

हड़ताल पर गए स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में आए 3 BJP सांसद, टीएस सिंह देव को लिखा पत्र
रायपुरः रायपुर के 10 हजार से ज्यादा संविदा स्वास्थ्य कर्मी बीते 19 सितंबर से हड़ताल पर हैं. जिस पर अब भाजपा के 3 सांसदों ने स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव को पत्र लिखकर स्वास्थ्य कर्मियों की मांगों को पूरा कर उनकी हड़ताल खत्म करने को कहा है. कोरोना काल में सेवाएं देने के बावजूद शासन से जरूरी सुविधाएं नहीं मिलने और परमानेंन्ट नहीं किए जाने को लेकर 10 हजार से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मियों ने हड़ताल शुरू की थी. 

शिवपुरी में सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहित 6 पर 420 का केस, जानें पूरा मामला
शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहित 6 पर 3 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में 420 का केस दर्ज किया गया है. सहारा प्रमुख सहित अन्य के खिलाफ यह मामला 184 पीड़ितों की शिकायत पर दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई है कि सहारा कंपनी के एजेंट ने उनके पैसे कम समय में दोगुना करने के लिए जमा कराए थे. लेकिन समय सीमा पूरा होने के बाद उनका पैसा उन्हें वापस नहीं दिया गया. 

WATCH LIVE TV: