कमलनाथ ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, कहा- 19 MLA को बनाया गया बंधक
Advertisement

कमलनाथ ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, कहा- 19 MLA को बनाया गया बंधक

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को सौंपे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि भाजपा ने 3 और 4 मार्च को हॉर्स ट्रेडिंग की पहली कोशिश की. कमलनाथ ने आगे आरोप लगाया कि हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश नाकाम रहने पर भाजपा ने 19 विधायकों को बेंगलुरु भेजा और वहां उनको बंधक बनाकर रखे हुए है. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की.

भोपाल: मध्य प्रदेश में अपनी सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार सुबह राजभवन पहुंचकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को 3 पेज का शिकायती पत्र सौंपकर भारतीय जनता पार्टी पर हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने इस मामले में राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की मांग की. इस बीच कमलनाथ जब राज्यभवन पहुंचे तो वहां मौजूद पत्रकारों को देखकर अपने हाथों से विक्ट्री का सिंबल बनाया. 

  1. 'भाजपा ने 3 और 4 मार्च को हॉर्स ट्रेडिंग की पहली कोशिश की थी.'
  2. 'नाकाम रहने पर भाजपा ने 19 कांग्रेसी विधायकों को बेंगलुरु भेजा'
  3. गृहमंत्री अमित शाह से विधायकों को रिहा कराने का अनुरोध किया.

fallback

भाजपा पर लगाया विधायकों को बंधक बनाने का आरोप
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को सौंपे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि भाजपा ने 3 और 4 मार्च को हॉर्स ट्रेडिंग की पहली कोशिश की. कमलनाथ ने आगे आरोप लगाया कि हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश नाकाम रहने पर भाजपा ने 19 विधायकों को बेंगलुरु भेजा और वहां उनको बंधक बनाकर रखे हुए है. उन्होंने पत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बेंगलुरु में रखे गए 19 विधायकों को भाजपा के कब्जे से रिहा कराने का अनुरोध किया है. 

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते 11 मार्च को कांग्रेस पार्टी से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. उसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में फूट पड़ गई थी और 22 विधायकों ने कमलनाथ सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था. इन विधायकों ने ईमेल के जरिए विधानसभा स्पीकर को अपना इस्तीफा भेजा था. हालांकि, स्पीकर ने इन विधायकों का इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया है. ये सभी विधायक सिंधिया खेमे के हैं. इस तरह सूबे की कमलनाथ सरकार के गिरने का खतरा बढ़ गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news