मध्य प्रदेशः CM शिवराज ने गोविंदपुरा से 'जनसंपर्क अभियान' का किया शुभारंभ

इस अभियान के अंतर्गत सीएम शिवराज और पार्टी के आला-अधिकारी सभी क्षेत्रों के पांच-पांच हितग्राहियों के घर जाएंगे और उनसे इस बार भी पार्टी का साथ देने की अपील करेंगे.

मध्य प्रदेशः CM शिवराज ने गोविंदपुरा से 'जनसंपर्क अभियान' का किया शुभारंभ
फोटो सौजन्य: ANI

भोपालः मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज गोविंदपुरा से जनसंपर्क अभियान का श्रीगणेश किया. जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान बागसेवनिया पहुंचे जहां प्रदेश के मुखिया को अपने साथ पाकर क्षेत्र के लोगों ने उनका फूल-माला से स्वागत किया. इस दौरान सीएम शिवराज ने बागसेवनिया के लोगों से आगामी चुनावों में कमल का साथ देने और उनके वोट के लिए अपील की साथ ही जनता को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं. बता दें इस अभियान के अंतर्गत सीएम शिवराज और पार्टी के आला-अधिकारी सभी क्षेत्रों के पांच-पांच हितग्राहियों के घर जाएंगे और उनसे इस बार भी पार्टी का साथ देने की अपील करेंगे.

राहुल जी आपका बहुत धन्यवाद जो आपने मेरी योजनाओं को इतना सराहा: शिवराज सिंह चौहान

29 अक्टूबर से 1 नवंबर तक जनसंपर्क अभियान
बता दें गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर 10 बार से विधायक हैं और क्षेत्र में उनका काफी वर्चस्व भी है. हालांकि यह बात और है कि इस बार भाजपा गौर को टिकट देने पर विचार-विमर्श में लगी हुई है. गौर की उम्र 80 के पार है और यही कारण है कि भाजपा गौर को इस बार चुनावी मैदान में उतारने पर जरा कतरा रही है. बता दें भाजपा की यह जनसंपर्क यात्रा आज से 1 नवंबर तक चलेगी. जिसके अंतर्गत भाजपा के सभी बड़े नेता अपने क्षेत्र के हितग्राहियों के घर जाकर उनसे वोट की अपील करेंगे.

मप्र : बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष का बयान, 'चुनाव जीतने में सक्षम उम्‍मीदवारों को ही मिलेगी टिकट'

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव
जहां एक ओर सीएम शिवराज ने गोविंदपुरा से जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया तो वहीं मध्य प्रदेश इकाई के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कोलार से अभियान को आगे बढ़ाया और अभियान के दौरान भोपाल की जनता से बातचीत की. बता दें मध्य प्रदेश में सहित देश के पांच राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके चलते प्रदेश में आगामी चुनावों में जीत दर्ज कराने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कोशिशें शुरू कर दी हैं.