सीएम शिवराज सिंह ने मंदसौर की पीड़िता बच्ची से की मुलाकात, विजयवर्गीय के घर भी पहुंचे
Advertisement

सीएम शिवराज सिंह ने मंदसौर की पीड़िता बच्ची से की मुलाकात, विजयवर्गीय के घर भी पहुंचे

सीएम शिवराज अपनी पत्नी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर के नंदानगर स्थित निवास पर भी गए. वहां उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय की माताजी अयोध्या देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

सीएम शिवराज ने कैलाश विजयवर्गीय की माताजी अयोध्या देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

नई दिल्ली/इंदौर: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को एमवाय अस्पताल पहुंचकर मंदसौर कांड की पीड़ित बच्ची का हाल-चाल लिया. सीएम ने डॉक्टरों से बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी ली. अस्पताल जाने से पहले वे सीएम शिवराज अपनी पत्नी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर के नंदानगर स्थित निवास पर गए. वहां उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय की माताजी अयोध्या देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की. गौरतलब है कि विजयवर्गीय की माता का देहांत हो गया था. इसके बाद शिवराज इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचे. जहां बच्ची का इलाज जारी है. 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपी दरिंदे और वहशी नर पिशाच हैं. आरोपियों ने यह दरिंदगी करके मानवता को कलंकित किया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्दी ही फांसी के फंदे पर पहुंचा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी औपटारिकताएं हैं, वह पुलिस प्रशासन पूरी करेगा. सीएम चौहान ने कहा कि हमारी कोशिश है कि बच्ची स्वस्थ हो जाए. उन्होंने बताया कि अब बच्ची बयान देने की स्थिति में है और उसके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. सीएम चौहान ने कहा कि डॉक्टरों ने बच्ची को बेहतर इलाज दिया है. मैं इलाज से पूरी तरह संतुष्ट हूं.

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि ये बच्ची केवल अपने माता-पिता की ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश की बेटी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों ने बच्ची के लिए अपनी भावनाएं दिखाईं है, उस पर मुझे गर्व है. उन्होंने कहा कि मैं पहले दिन से ही लगातार डॉक्टर के संपर्क में था. इस बेटी की शिक्षा और बाकी व्यवस्था हमारी जवाबदारी है. उसके लिए हर व्यवस्था हम करेंगे. वहीं, सीएम चौहान ने कहा कि मैंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो. उन्होंने आगे कहा कि सतना की बेटी को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजा है. उस बेटी की पढ़ाई और इलाज का भी हम पूरा ख्याल रखेंगे. उन्होंने कहा कि समाज मे कुछ लोग होते है जो हमे शर्मसार करते है. सीएम ने कहा कि समाज को जागरूक करने के लिए वे सारे प्रयास करेंगे. बेटी के मान-सम्मान की बात पाठ्यक्रम में भी शामिल करेंगे.

Trending news