close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः माला लेकर इंतजार करते रह गए कांग्रेसी, रिश्तेदार के घर खाना खाकर चलते बने मंत्री जी

कार्यकर्ता यहां सर्किट हाउस में फूल मालाएं लेकर रात 12 बजे तक मंत्री का इंतजार करते हुए राह तकते रह गए. लेकिन मंत्री अपने एक रिश्तेदार के घर भोजन करने के बाद सीधे भोपाल निकल गए. इससे कांग्रेसियों में नाराजगी है.

मध्य प्रदेशः माला लेकर इंतजार करते रह गए कांग्रेसी, रिश्तेदार के घर खाना खाकर चलते बने मंत्री जी

बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी उस समय ठगे रह गए जब खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल उनसे मिले बिना ही भोपाल रवाना हो गए. कार्यकर्ता यहां सर्किट हाउस में फूल मालाएं लेकर रात 12 बजे तक मंत्री का इंतजार करते हुए राह तकते रह गए. लेकिन मंत्री अपने एक रिश्तेदार के घर भोजन करने के बाद सीधे भोपाल निकल गए. इससे कांग्रेसियों में नाराजगी है. वे खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. नेताओं ने साफ कर दिया है कि उन्हें सोचना पड़ेगा की अगली बार मंत्री बैतूल आएं तो वे उनके स्वागत में जाएं या नहीं जाएं. खास बात यह है कि सामाजिक कार्यक्रम में पहुंचे मंत्रीजी के कार्यक्रमों का संयोजन कर रहे एक स्वजातीय कांग्रेसी नेता ने कांग्रेस नेताओं को भरोसा दिलाया था कि वे उन्हें लेकर सर्किट हाउस पहुंच रहे हैं, लेकिन मंत्री को न आना था और न वे आये. इस फजीहत से कांग्रेसी खासे नाराज है.

आपको बता दे कि मंत्री श्री जायसवाल को कल 04 अक्टूबर शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे बैतूल पहुंचना था. कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें दोपहर 2.30 बजे सहस्त्रबाहु मूर्ति स्थापना, गंज चौक के नामकरण कार्यक्रम और स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होना था. वहीं शाम 6 बजे स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भेंट और चर्चा करके शाम 7.50 बजे बैतूल से निकलना था. 

देखें LIVE TV

ये नेता करते रहे इंतजार 
कांग्रेस के प्रदेश सचिव समीर खान, पूर्व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे, जिला कांग्रेस महामंत्री ऋषि दीक्षित, सोनू पाल, नफीस खान, नीतू वर्मा, राजकुमार दीवान, राजू गावंडे, नगर कांग्रेस अध्यक्ष रहे वरिष्ठ कांग्रेसी लल्ली वर्मा, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कार्यवाहक सरफराज खान, कार्यकारी जिला अध्यक्ष अम्बरदीप, समेत दर्जनों कार्यकर्ता रात पौने 12 बजे तक मंत्री की राह तकते रहे. ये सभी नेता सर्किट हाउस रात आठ बजे पहुंच गए थे. 

मध्य प्रदेशः समर्थकों ने शहीद स्मारक पर पाट दिए मंत्री जी के पोस्टर्स, प्रशासन ने उठाया कड़ा कदम

डम्फर एसोसिएशन भी मायूस
मंत्री जी के इंतेजार में चार घंटे का इंतेजार करने वालो में डम्फर एसोसिएशन के पदाधिकारी भी शामिल रहे.वे मंत्री को अपना ज्ञापन देने.उन्हें हो रही समस्याओं को बताने के लिए आये थे. बेसब्री वाले इस इंतेजार में वे सर्किट हाउस से मंत्री जी के संबंधी के घर के चक्कर लगाते रहे लेकिन उन्हें भी मायूसी हाथ लगी.

MP: बैतूल में फहराया 100 फुट ऊंचा तिरंगा, रेल मंडल में फहराया गया दूसरा सबसे ऊंचा झंडा 

बता दें बीते शुक्रवार को ही मंत्री जी के स्वागत बड़े-बड़े पोस्टर्स शहर भर में लगाए गए थे. यही नहीं मंत्री जी के इन पोस्टर्स से शहीद स्मारक को भी पाट दिया गया था, जिससे नाराज होकर पूर्व सैनिक संघ ने कलेक्टर से इसकी शिकायत भी की थी और पूर्व सैनिकों की इस शिकायत पर कलेक्टर साहब ने शहीद स्मारक से यह पोस्टर्स हटवा दिए थे.