इंटरनेट सनसनी 'डांसर अंकल' संजीव श्रीवास्तव बने विदिशा नगर पालिका के ब्रांड एंबेसडर

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

इंटरनेट सनसनी 'डांसर अंकल' संजीव श्रीवास्तव बने विदिशा नगर पालिका के ब्रांड एंबेसडर
संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा रिसर्च संस्थान में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोफेसर हैं.(फोटो-ANI)

नई दिल्ली/भोपाल: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट सनसनी बन चुके प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल को विदिशा नगर निगम ने ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. गोविंदा को अपना डांसिंग रोल मॉडल मानने वाले 46 वर्षीय संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा रिसर्च संस्थान में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोफेसर हैं. आपको बता दें कि प्रोफेसर साहब के एक वायरल वीडियो को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की है. सीएम शिवराज ने लिखा है कि हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्य प्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है.

 

यहां पढ़िए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल की पूरी कहानी, देखिए उनके डांस के 8 VIDEO

इंटरनेट पर लोगों ने दिया नाम 'डांसर अंकल'
संजीव श्रीवास्तव को इंटरनेट पर लोगों ने 'डांसर अंकल' का नाम दिया है. संजीव श्रीवास्तव का 1987 की फिल्म खुदगर्ज में गोविंदा के चार्टबस्टर गीत "आप के आ जाने से" पर डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद अब तक इनके कई डांसिंग वीडियो सामने आ चुके हैं. रातोंरात सोशल मीडिया पर सुपर स्टार बने संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि वे उन सभी लोगों के आभारी हैं, जिन्होंने उनका वीडियो पसंद किया. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मेरा डांस वीडियो इतना वायरल हो सकता है. संजीव ने उत्साह बढ़ाने के लिए सीएम शिवराज सिंह का भी आभार जताया. संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें एक दिन में ही इतना प्यार और समर्थन मिलना मेरे लिए सपने को पा लेने जैसा है. उन्होंने कहा कि विदिशा नगर पालिका द्वारा ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने से वे बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि वे लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करेंगे.

हूबहू अंकल की तरह डांस करके फेमस हुई यह विदेशी लड़की, आप भी देखें यह VIDEO

इसी साल अप्रैल को प्रोफेसर साहब अपने साले की शादी अटेंड करने गए हुए थे. वहीं, 12 अप्रैल को संगीत कार्यक्रम के दिन उन्होंने गोविंदा के फिल्म 'खुदगर्ज' के गाने 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके अलावा भी प्रोफेसर साहब इस कार्यक्रम में 'चढ़ती जवानी' और 'तू प्रेमी मैं प्रेमी' पर भी डांस किया था.