MP: दिग्विजय सिंह ने विभागों के बंटवारे को लेकर सिंधिया पर कसा तंज, कही ये बात

दिग्विजय सिंह ने विभागों के बंटवारे नहीं होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि मोटी कमाई के चक्कर में परिवहन, एक्साइजस, राजस्व और शहरी विकास जैसे विभाग सिंधिया नहीं छोड़ना चाहते हैं.

MP: दिग्विजय सिंह ने विभागों के बंटवारे को लेकर सिंधिया पर कसा तंज, कही ये बात
फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भी विभागों का बंटवारा अब तक नहीं हो पाया है. इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लूट को लेकर झगड़ा चल रहा है. इसलिए विभागों का बंटवारा नहीं हो पा रहा है.

मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में चंबल इलाके में भी सर्च अभियान जारी

दिग्विजय सिंह ने विभागों के बंटवारे नहीं होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि मोटी कमाई के चक्कर में परिवहन, एक्साइजस, राजस्व और शहरी विकास जैसे विभाग सिंधिया नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है.

 

आपको बता दें कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार 2 जुलाई को किया गया था. लेकिन आज एक सप्ताह बाद भी विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है. विभागों का बंटवारा हो सके इसके लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद केंद्रीय नेतृत्व से बात करने दिल्ली भी जा चुके हैं. लेकिन फिर भी इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हो पाया है.

Watch Live TV-