close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस खाई में गिरी, ड्राइवर की मौत, 13 यात्री घायल

 इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे-47 पर बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में बस चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए.

मध्य प्रदेशः इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस खाई में गिरी, ड्राइवर की मौत, 13 यात्री घायल

भोपालः इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे-47 पर बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में बस चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है. हालांकि, अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण बस अनियंत्रित होकर फोरलेन हाइवे से उतरकर खाई में जा गिरी. 

जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त अधिकांश यात्री सोए हुए थे. बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई. करीब में मौजूद ढाबे और आसपास के ग्रामीण यात्रियों की चीख सुनकर घटना स्थल तक पहुंचे, जहां यात्रियों को बस से निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे में नागपुर निवासी ड्रायवर सैय्यद की मौत हो गई. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मौत हादसे से हुई है या हादसे के बाद हार्ट अटैक की वजह से.

देखें लाइव टीवी

मध्य प्रदेशः छिंदवाड़ा में दूषित पानी पीने से 3 की मौत, 50 से भी ज्यादा डायरिया से पीड़ित

वहीं यात्रियों के मुताबिक बैतूल तक तो उनकी बस ठीक आई, लेकिन उसके बाद अचानक क्या हुआ वे समझ नहीं सके. पुलिस हादसे की जांच कर रही है. बता दें इससे पहले बीते 8 अगस्त को भी इंदौर से नागपुर जा रही बस मुलताई के पास हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई थी. हादसे के बाद यात्रियों को दूसरी बस से नागपुर रवाना किया गया था.