close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः सतना में दबंगों का कहर, जमीनी विवाद में महिला को जिंदा जलाया, मौत

उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मध्य प्रदेशः सतना में दबंगों का कहर, जमीनी विवाद में महिला को जिंदा जलाया, मौत
महिला का खेत की जमीन को लेकर गांव के दबंगों से विवाद चल रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सतनाः मध्य प्रदेश के सतना जिले में आपसी विवाद के चलते दबंगों ने एक महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. जिसके बाद महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नागौद थाने के गिजारा ग्राम में सोमवार देर रात एक महिला को दबंगो ने जिंदा जला दिया. जिसके बाद गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां कुछ देर तक महिला जिंदा रही, लेकिन उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

देखें लाइव टीवी

गया: प्रेमी युगल का मनचले युवकों ने बनाया वीडियो, वायरल न करने के एवज में मांगे पैसे

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, गांव में खेत की जमीन को लेकर मृत महिला का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था. ऐसे में यह विवाद इतना बढ़ गया की दबंगों ने पहले महिला के खेत में जाकर तोड़फोड़ की और फिर गुस्से में ज्वलनशील पदार्थ डालकर महिला को आग के हवाले कर दिया. 

राजगीर: शराब कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 5 घायल 

गंभीर रूप से झुलसी महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. नागौद थाने प्रभारी मनोज सोनी ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, "महिला की मौत हो गई है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों की तलाश जारी है."