एमपी में दर्दनाक हादसा, आठ लोगों की मौत, तीन घायल
Advertisement

एमपी में दर्दनाक हादसा, आठ लोगों की मौत, तीन घायल

मध्यप्रदेश के जबलपुर में रविवार की दोपहर को सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक के पलटने से सड़क किनारे खड़े आठ लोगों की मौत हो गई.

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पलट गया.

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में रविवार की दोपहर को सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक के पलटने से सड़क किनारे खड़े आठ लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. जबलपुर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पलट गया. पुलिस द्वारा राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है. हालांकि पुलिस ने अभी मृत लोगों की संख्या की पुष्टि नहीं की है.

  1. ट्रक के पलटने से सड़क किनारे खड़े आठ लोगों की मौत

    अनियंत्रित ट्रक बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पलटा

    तेज गति से आ रहे ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा

fallback

बताया जा रहा है कि थाना बेलखेड़ा अंतर्गत मनखेड़ी तिराहे पर कई लोग सड़क किनारे बने बस स्टैंड पर खड़े थे. अचानक तेज रफ्तार से आ रहे सीमेंट से भरा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस स्टैंड के पास तेज गति से आ रहे ट्रक का टायर फट गया. जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर ही पलट गया. इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. जबलपुर जिला प्रशासन ने हादसे में मृतकों के परिजनों 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक पलटने से लोगों के ऊपर सीमेंट की ढेर सारी बोरियों गिर गईं. ट्रक के नीचे दबने के साथ ही कई लोगों की मौत बोरियों के नीचे दबने से भी हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक ही परिवार के थे. सभी लोग ग्राम सुनाचर थाना बेलखेड़ा के रहने वाले थे. मृतकों में 3 महिला, 2 पुरुष, 2 बच्चियां और एक बच्चा हैं. वहीं हादसे मे घायल लोगों में एक महिला, एक लड़की और एक लड़का है. घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है.

 

 

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर का कि जबलपुर के बेलखेड़ा में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के लोगों के हताहत होने का समाचार अत्यंत पीड़ादायी है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

Trending news