'बदहाल सड़क' के ट्वीट पर कमलनाथ के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

प्रदेश बीजेपी का कहना है कि कमलनाथ द्वारा ट्वीट की गई सड़क की तस्वीर बांग्लादेश की है.  

'बदहाल सड़क' के ट्वीट पर कमलनाथ के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत
कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक सड़क की फोटो शेयर की थी.

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद से बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप की राजनीति लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक सड़क की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने दावा किया था कि यह सड़क मध्य प्रदेश की है. वहीं, अब इस फोटो के वायरल होने के बाद बुधवार को मध्य प्रदेश बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रदेश बीजेपी का कहना है कि कमलनाथ द्वारा ट्वीट की गई सड़क की तस्वीर बांग्लादेश की है. 

कमलनाथ पर हो कानूनी कार्रवाई- बीजेपी
मध्य प्रदेश बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ लोगों में भ्रम फैला रहे हैं. बीजेपी का दावा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने जो तस्वीर शेयर की है वो बांग्लादेश की है. पार्टी ने मांग की है कि इस मामले में कमलनाथ पर कार्रवाई की जाए. बता दें कि कमलनाथ ने एक फोटो शेयर करते हुए शायराना अंदाज में कहा था, ''मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी, और वाशिंगटन से अच्छी मखमली सड़क कर लो घड़ी. भाजपा के सामने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं, मामाजी जाते जाते तथाकथित विकास को घड़ी कर साथ लिए जाते हैं. बढ़िया है.'' दरअसल, शिवराज सिंह ने पिछले साल अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान वहां कहा था कि मध्‍य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से भी अच्‍छी हैं.

सीएम शिवराज ने भी ट्वीट से कसा था तंज
कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के साथ दिखाई गई तस्वीर बांग्लादेश की बताई है. शिवराज ने ट्वीट कर कहा, "हमारे कांग्रेसी मित्रों का क्‍या कहना! पहले दिग्विजय जी पाकिस्तान के पुल को भोपाल ले आए और अब कमलनाथ जी बांग्लादेश की सड़क को मध्य प्रदेश ले आए." गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में एक चरण में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे.