MP चुनाव: पीएम मोदी बोले, 'कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं, इसलिए कर रहे हैं व्यक्तिगत हमले'
Advertisement

MP चुनाव: पीएम मोदी बोले, 'कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं, इसलिए कर रहे हैं व्यक्तिगत हमले'

पीएम मोदी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर आपकी 4 पीढ़ी और चाय वाले के 4 साल की चुनौती पर कांग्रेस को बहुत दिक्कत होती है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मे कोई ऐसा नेता नही है जो नामदार की इच्छा के बिना बोल सके.

विदिशा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के विदिशा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला. विदिशा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कभी किसी के परिवार पर व्यक्तिगत हमले नहीं किये. हमने हमेशा उनके पदों की आलोचना की है. लेकिन, कांग्रेस के नेता मेरे माता-पिता पर के खिलाफ क्यों बोल रहे हैं. कांग्रेस नेता पहले मेरी मां को राजनीति में घसीट लाए और अब मेरे पिता जो 30 साल पहले इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं, उनको भी घसीट लाए हैं. इसके बाद भी कांग्रेस के नामदार कहते हैं, मोदी भी तो मेरे परिवार के लिए बोलते हैं. 

 

 

 

कांग्रेस में कोई नेता नामदार की इच्छा के बगैर नहीं बोलता- पीएम
पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी में दिनों-दिन उत्साह बढ़ता जा रहा है और कांग्रेस मे धीरे-धीरे ठंडा पड़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो बयानबाजी की है, उससे उन्होंने जनता का विश्वास खो दिया है. उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर आपकी 4 पीढ़ी और चाय वाले के 4 साल की चुनौती पर कांग्रेस को बहुत दिक्कत होती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं बचे हैं, इसलिए गाली देने पर उतर आए हैं. कांग्रेस के मुखिया का इन सभी लोगों को समर्थन मिला हुआ है. कांग्रेस मे कोई ऐसा नेता नही है जो नामदार की इच्छा के बिना बोल सके.

हम परिवार नहीं देश के पूर्व नेताओं के खिलाफ बोलते हैं- मोदी
पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि नामदार हम आपके परिवार के लिए नहीं, बल्कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ बोलते हैं. जितना मोदी जबावदेह है उतना ही आपका परिवार भी जवाबदेह है. उन्होंने कहा कि अगर मेरे परिवार में कोई राजनीति में है, तो उनके बाल नोचने का आपको भी हक है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को चुनाव प्रचार से दूर रखा गया है क्योंकि दिग्विजय को देखते ही जनता को उनका कुशासन याद आ जाता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मे हिम्मत है, तो 55 साल का कांग्रेस के कार्यकाल और शिवराज के 15 साल का कार्यकाल का हिसाब लगाओ.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुतेमवार ने पीएम मोदी को अपना निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है और वो राहुल गांधी से हिसाब मांगते है. वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है.

Trending news