मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे राहुल गांधी

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस दौरे की जानकारी दी.

करीब 12 किलोमीटर रोड शो करने के बाद राहुल गांधी पार्टी के करीब 1,5000 कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य के दोनों मुख्य राजनीतिक दलों बीजेपी और कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कस ली है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे. जानकारी के अनुसार, करीब 12 किलोमीटर रोड शो करने के बाद वह पार्टी के करीब 1,5000 कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. 

fallback

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने शुक्रवार को बताया, ‘‘राहुल गांधी 17 सितंबर को भोपाल आएंगे. वह दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर भोपाल स्थित राजा भोज हवाई अड्डे पर हवाई मार्ग से पहुंचेंगे. वहां से वह दोपहर एक बजे कार से रवाना होंगे और शहर के लालघाटी सर्कल पहुंचेंगे.’’ 

fallback

1500 कार्यकर्ताओं से करेंगे डेढ़ घंटे संवाद
उन्होंने कहा, ‘‘उसके बाद वह एक बजकर 10 मिनट पर लालघाटी सर्कल से बस से रोड शो करेंगे, जो कलेक्टर रोड, रॉयल मार्केट ब्रिज, पीर गेट, वीआईपी रोड सर्कल, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा सर्कल, अपेक्स बैंक सर्कल, बोर्ड ऑफिस सर्कल एवं कस्तूरबा नगर सर्कल के रास्ते भेल दशहरा मैदान होते हुए गुजरेगा.’’ इस दौरान उनके लिए सात जगहों पर स्वागत केंद्र बने होंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. भेल दशहरा मैदान पहुंचने पर राहुल वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से डेढ़ घंटे संवाद करेंगे. इस संवाद में कांग्रेस के करीब 1,5000 कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनमें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता, पार्षद एवं पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

fallback

राहुल की रैली से कांग्रेस करना चाहती है शक्ति प्रदर्शन
कांग्रेस राहुल के इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है. रोड शो के जरिए कांग्रेस अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के साथ ही प्रदेश की जनता के बीच पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाना चाहती है, ताकि सत्तारूढ़ बीजेपी को लगातार चौथी बार मध्यप्रदेश में सरकार बनाने से रोका जा सके. बाद में वह शाम साढ़े छह बजे राजा भोज हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

(इनपुट भाषा से)

ये भी देखे

Trending news