शर्मसार! खंडर में रह रही वृद्धा से पहले किया रेप, फिर नाली में फेंक चला गया युवक
Advertisement

शर्मसार! खंडर में रह रही वृद्धा से पहले किया रेप, फिर नाली में फेंक चला गया युवक

दो दिनों तक गुहार लगाने के बाद उसे किसी ने देखा और नाली से बाहर निकाला.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने वृद्धा से रेप कर उसे नाली में फेंक दिया. जिसके बाद दो दिनों बाद महिला को नाली से बाहर निकाला जा सका. एड्वोकेट विमला शर्मा के अनुसार एक वृद्ध महिला किले के पीछे नाली में पड़ी मिली है जो दो दिनों से वहीं पड़ी मिली थी. जिसने बताया कि उसके साथ एक व्यक्ति ने रेप कर उसे नाली में फेंक दिया और वहां से चला गया, जिसके बाद दो दिनों तक गुहार लगाने के बाद उसे किसी ने देखा और नाली से बाहर निकाला.

MP: अस्पताल में बीमार बच्ची को वार्डब्वॉय ने बनाया बंधक, स्टोर रूम में की रेप की कोशिश

वृद्ध महिला के मुताबिक उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, जिसके चलते उसे किले के अंदर रहकर जीवन बिताना पड़ रहा है. करीब दो दिन पहले एक अनजान व्यक्ति अचानक किले के अंदर घुस आया और उसका मुंह दबाकर उसे वहां से उठाकर नाली में ले गया. वहां उसने वृद्धा के साथ बलात्कार किया और फिर उसे वहीं फेंककर चला गया, जिसके बाद वह पिछले दो दिनों तक वह उसी नाली में पड़ी रही. इस दौरान वृद्धा ने वहां से निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रही.

5 साल की बच्ची को रेप के बाद जमीन में गाड़ा, विरोध में लोगों का फूटा सड़कों पर गुस्सा

दो दिनों तक कोशिश करने पर भी वह नाली से बाहर नहीं निकल सकी, जिसके बाद किसी ने उसकी आवाज सुनी और फिर उसे नाली से बाहर निकाला गया. महिला को नाली से बाहर निकालने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को महिला के बारे में सूचना दी. वहीं एड्वोकेट विमला शर्मा वर्द्धा की और से रिपोर्ट तैयार कर रही हैं. जिससे पुलिस में मामला दर्ज करवा कर उसे इन्साफ दिलाया जा सके.

Trending news