close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर के पांच सितारा होटल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

 मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां और पुलिस पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसके साथ ही होटल में फंसे लोगों को बाहर निकालने की भी कोशिश जारी है.

इंदौर के पांच सितारा होटल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम
इंदौर के पांच सितारा होटल गोल्डन गेट में लगी आग

इंदौरः मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर (Indore) के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित गोल्डन गेट होटल (Hotel Golden Gate) में भीषण आग लग गई है, जिससे हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है. मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां और पुलिस पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसके साथ ही होटल में फंसे लोगों को बाहर निकालने की भी कोशिश जारी है. वहीं अभी तक आग लगने के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

आपको बता दें कि विजय नगर थाना इलाका इंदौर के बेहद पॉश इलाकों में से एक है, ऐसे में यहां स्थित इस पांच सितारा होटल में आग लगने से सनसनी फैल गई है. हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन होटल में इतनी भयानक आग लगी थी कि इस पर काबू पाना बेहद मुश्किल लग रहा था. 

देखें VIDEO

राहत दल के अनुसार, होटल में फंसे लोगों को निकालने के लिए दमकलकर्मी सीढ़ियों की मदद से कमरों तक पहुंचने के लिए कांच तोड़कर अंदर दाखिल हुए. धुआं ज्यादा होने से राहत दल को परेशानी आ रही थी. होटल के भीतर एक सीढ़ी लगाई गई और एक लंबा चादरनुमा कपड़ा के जरिए अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. विजय नगर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक हरीश मोटवानी ने संवाददाताओें केा बताया कि होटल में ठहरे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली धमकी, '1 महीने में तेरा भी हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा'

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे और फिर लोगों को बाहर निकालने की कोशिशें शुरू कर दीं, हालांकि बचाव दल को इस दौरान काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन समय रहते होटल में ठहरे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया.बता दें होटल लगी आग इतनी भयानक थी कि दूर से इसकी लपटें देखी जा सकती थीं और धुएं की वजह से स्थानीय लोग भी खासे प्रभावित हो रहे थे.