close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः सीहोर में भीषण सड़क हादसे के बाद नाले में गिरी कार, 4 की मौत, 1 लापता

घटना सीहोर के जता खेड़ा गांव के पास की है, जहां दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

मध्य प्रदेशः सीहोर में भीषण सड़क हादसे के बाद नाले में गिरी कार, 4 की मौत, 1 लापता
सीहोर के जटा खेड़ा गांव के पास हादसे के बाद नाले में जा गिरी कार (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सोमवार की सुबह हुए सड़क हादसे के बाद एक कार नाले में जा गिरी. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के दौरान कार में 5 लोग मौजूद थे, जिनमें से 4 लोगों का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि एक युवक का अभी भी पता नहीं चल सका है. लापता युवक को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, लेकिन कई घंटों बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका है. घटना सीहोर के जता खेड़ा गांव के पास की है, जहां दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चारों युवक भोपाल के ही रहने वाले थे और आशिमा मॉल के सामने स्थित एक कार शोरूम में काम करते थे. ये युवक एक मीटिंग में शामिल होने के लिए इंदौर गए थे, जहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया और चार युवकों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद बचाव दल के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां चार युवकों के शव बरामद कर लिए गए, जबकि एक की तलाश अभी जारी है. पुलिस ने शव के तेज बहाव के साथ बह जाने की आशंका जाहिर की है.

देखें लाइव टीवी

VIDEO: MP के सीहोर में नेवज नदी के बहाव में बहे पिता-पुत्र, जांबाज युवक ने कूदकर बचाई जान

पुलिस ने सभी शवों को सीहोर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क से नीचे जा गिरी. ऊंचाई से गिरने की वजह से कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक कार को पीछे से किसी गाड़ी ने टक्कर मारी थी, जिसके बाद यह कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा गिरी.