फिर शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, बैतूल में 40 साल की महिला से गैंगरेप
Advertisement

फिर शर्मसार हुआ मध्यप्रदेश, बैतूल में 40 साल की महिला से गैंगरेप

जहां 4 पुरुषों ने एक 40 साल की महिला को देख उसे घेर लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/बैतूलः मध्यप्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं हैं की थमने का नाम ही नहीं ले रहीं. पिछले कुछ दिनों लगातार महिलाओं और नाबालिग बच्चियों से रेप के कई मामले सामने आ चुके हैं. अब ऐसा ही एक और मामला प्रदेश के बैतूल जिले से सामने आया है. मध्यप्रदेश के बैतूल में 40 साल की महिला के साथ दुष्कर्म की खबर है. जानकारी के मुताबिक घटना बैतूल के सोनाघाटी के जंगली एरिया की है. जहां 4 पुरुषों ने एक 40 साल की महिला को देख उसे घेर लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

महिला को अकेला देख दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को बैतूल के सोनाघाटी में 4 पुरुषों ने महिला को जंगली एरिया में अकेला देख धर-दबोचा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहीं दुष्कर्म की घटनाएं
बता दें बीते कुछ दिनों में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं. जहां एक ओर सरकार लगातार महिलाओं को सुरक्षित करने के लिए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की बात कर रही है तो वहीं आरोपी बेखौफ होकर इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बता दें मंदसौर में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की घटना के बाद पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ था. वहीं सतना से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. जिसके बाद देश की कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. (इनपुटः ANI)

Trending news