MP में भरे जाएंगे डॉक्टरों के 5 हजार पद, CM ने दिए भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के आदेश

जानकारी के मुताबिक इस समय मध्य प्रदेश में डॉक्टरों और पैरामेडिकल के 10 हजार से ज्यादा पद खाली हैं. जिसकी वजह से लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देरी से मिल रही हैं.

MP में भरे जाएंगे डॉक्टरों के 5 हजार पद, CM ने दिए भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के आदेश
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश में डॉक्टरों के खाली पड़े 5 हजार पदों पर नियुक्तियां जल्द की जाएंगी. इस बात का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कोरोना समीक्षा बैठक के दौरान किया. बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में डॉक्टरों के 9 हजार पद स्वीकृत हैं, जिसमें 5 हजार पद अभी भी खाली हैं. इसलिए इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू करनी चाहिए. 

मध्य प्रदेश में पुलिस और अन्य विभागों में होंगी भर्तियां, CM शिवराज ने किया ऐलान

जानकारी के मुताबिक इस समय मध्य प्रदेश में डॉक्टरों और पैरामेडिकल के 10 हजार से ज्यादा पद खाली हैं. जिसकी वजह से लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देरी से मिल रही हैं. वहीं, कोरोना वायरस की वजह से डॉक्टरों पर भी अतिरिक्त दबाव बढ़ गया है.

छत्तीसगढ़: मांगे पूरी नहीं होने पर सामूहिक अवकाश पर गए स्वास्थ्यकर्मी होंगे बर्खास्त

आपको बता दें कि बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस सहित कई विभागों में भर्तियां करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि राज्य में उनकी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए आई है, उन्हें भत्ता देकर अपाहित बनाने के लिए नहीं.

Watch Live TV-