close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

 मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले (Niwari) में आज तेज रफ्तार यात्री बस ने सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे यात्री बस के परखच्चे उड़ गए. घटना में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

MP: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 20 से ज्यादा घायल
हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

निवाड़ीः मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले (Niwari) में आज तेज रफ्तार यात्री बस ने सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे यात्री बस के परखच्चे उड़ गए. घटना में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 22 लोग इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

गंभीर रूप से घायलों में यात्री बस चालक भी शामिल है. बता दें सोना बस कंपनी की यात्री बस आज सुबह खरगापुर से झांसी जा रही थी, कि रास्ते में अछरूमाता माता मंदिर के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में टकरा गई. हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 22 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घटना के दौरान मौके पर मौजूद  लोगों का कहना है कि ट्राला सड़क किनारे अपनी साईड से खड़ा था इसी बीच तेज रफ्तार आ रही यात्री बस ट्राला से टकरा गई.

MP: चार्जिंग पर लगाते ही मोबाइल हो गया ब्लास्ट, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

घटना के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने इस हादसे के लिए बस के ड्राइवर को जिम्मेदार ठहराया है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे में ट्राला चालक की कोई गलती नहीं है, क्योंकि उसने ट्राला सही साइड पर पार्क किया था.