MP: गृहमंत्री बाला बच्चन बोले- जल्द होगी BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी
Advertisement

MP: गृहमंत्री बाला बच्चन बोले- जल्द होगी BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पुलिस किसी के दबाव में नहीं आएगी और कैलाश विजयवर्गीय के मामले में कानून सम्मत कार्रवाई करेगी.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन बाईं ओर, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय दाहिनी ओर.

इंदौर: आईटीआई की बैठक लेने इंदौर पहुंचे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी जल्द होगी. उन्होंने कहा कि कानून तोड़ने वालों को कमलनाथ सरकार किसी भी कीमत पर बख्शने वाली नहीं है. 

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पुलिस किसी के दबाव में नहीं आएगी और कैलाश विजयवर्गीय के मामले में कानून सम्मत कार्रवाई करेगी. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 15 साल के शासन के दौरान मध्य प्रदेश गुंडों और अपराधियों का गढ़ बन गया था. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के सरंक्षण में ही ये सभी गुंडे, अपराधी और भूमाफिया पनपे थे. अब हमारी सरकार इन पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है, जिससे बीजेपी के नेता बौखलाहट में हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. 

बाला बच्चन ने कहा कि कमलनाथ सरकार की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई रूकेगी नहीं, बीजेपी के नेताओं को जो कहना है कहते रहें. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के दौरान जो बिगड़ी व्यवस्था थी उसको सुधारने का काम कमलनाथ सरकार कर रही है. 

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि सरकार भूमाफियों पर शिकंजा कसने के बाद अब इनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी शुरू करेगी, जिससे इनको सबक मिल सके. गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार प्रदेश में 'ऑपरेशन माफिया' चला रही है.

Trending news