close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तालाब में डूबे लड़के को ढूंढने के लिए होमगार्ड ने परिजनों से मांगे पेट्रोल के पैसे, फिर चलाई बोट

ललित सोंधिया राजगढ़ के एक होटल पर काम करता था और दीपावली में छुट्टी लेकर अपने घर पर आया था, तभी ललित भैंस को नहलाने के लिए सरेड़ी गांव के पास स्थित तालाब में गया और खुद भी अच्छा तैराक होने के बावजूद तालाब को पार करते हुए उसी में डूब गया.

तालाब में डूबे लड़के को ढूंढने के लिए होमगार्ड ने परिजनों से मांगे पेट्रोल के पैसे, फिर चलाई बोट

राजगढ़ः कई बार मजाक में कही हुई बातें भी सच हो जाती हैं. यह उस समय और भी सार्थक होते नजर आया जब, राजगढ़ के सरेडी गांव में रहने वाले ललित सोंधिया का कुछ दिनों पहले नाना पाटेकर की आवाज में एक वीडियो बनाया था, जिसमें ललित मजाक में यह कह रहा था कि 'यह लोग आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने, याद रखना आज मैं मर रहा हूं, कल तुम भी सूली पर चढ़ोगे', लेकिन किसे पता था कि सिर्फ खेल-खेल में बनाए गए वीडियो में कही बातें 2 दिन बाद सच में बदल जाएगी.

दरअसल, राजगढ़ के सरेड़ी गांव का रहने वाला ललित सोंधिया राजगढ़ के एक होटल पर काम करता था और दीपावली में छुट्टी लेकर अपने घर पर आया था, तभी ललित भैंस को नहलाने के लिए सरेड़ी गांव के पास स्थित तालाब में गया और खुद भी अच्छा तैराक होने के बावजूद तालाब को पार करते हुए उसी में डूब गया. दिन भर होमगार्ड की टीम और गोताखोरों ने उसकी तलाश के लिए हर संभव प्रयास किया और तीन दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक की लाश को तालाब से बाहर निकाल लिया.

देखें LIVE TV

वहीं तालाब में डूबे 18 वर्षीय ललित को तलाशने के लिए होमगार्ड की वोट तब चलाई गई जब मृतक के परिजनों ने खुद के रुपये से पेट्रोल मंगाकर दिया, जिससे गुस्साए ग्रामीणों और मृतक के परिजनों ने राजगढ़ के पूर्व विधायक हेमराज कल्पोनी के साथ जाकर राजगढ़ कलेक्टर और एसपी से लापरवाही को लेकर शिकायत की.

MP की भावना डेहरिया ने फतह की अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो, CM कमलनाथ ने दी बधाई

ऐसे में जैसे ही इस घटना की जानकारी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को लगी वैसे ही खुद मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए प्रशासन को घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. इसके अलावा राजगढ़ में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने भी दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है.