close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ से भी जुड़े हो सकते हैं मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के तार!

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जल्द ही मध्यप्रदेश से पुलिस की टीम छत्तीसगढ़ जांच करने जा सकती है. 

छत्तीसगढ़ से भी जुड़े हो सकते हैं मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के तार!
इस पूरे मामले में छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि आधिकारिक तौर पर अब तक कोई संपर्क नहीं किया गया है.

रायपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) के तार अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है. हनी ट्रैप के तार छत्तीसगढ़ से तार जुड़े होने की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया है. सूत्रों के अनुसार, इन महिलाओं के पास से बरामद डायरी में छत्तीसगढ़ के एक पूर्व मंत्री और दो आईएएस अधिकारियों के नाम का जिक्र होने की बात कही जा रही है. सूत्रों की मानें तो, छत्तीसगढ़ के एक पूर्व मंत्री और दो आईएएस अधिकारियों का इंदौर और भोपाल का दौरा लगा रहता था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जल्द ही मध्यप्रदेश से पुलिस की टीम छत्तीसगढ़ जांच करने जा सकती है. इस पूरे मामले में छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि आधिकारिक तौर पर अब तक कोई संपर्क नहीं किया गया है. अगर किसी ने गलत किया है, तो उसे बचाया नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश का शासन और प्रशासन हर सम्भव सहयोग करेगा.

 

गौरतलब है कि इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation) के एक इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्जकर इंदौर से दो महिलाओं और भोपाल से तीन महिलाओं के साथ एक पुरुष को गिरफ्तार किया था. आरोप है कि ये लोग नेताओं और अधिकारियों को हनी ट्रैप में फंसाकर उन्‍हें ब्लैकमेल करते थे.