close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः तलाक से बौखलाए पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

मध्य प्रदेश के बैतूल में एसिड अटैक का मामला सामने आया है, जहां तलाकशुदा पति ने पत्नी पर एसिड अटैक किया है. इस घटना में युवती का चेहरा और सीना बुरी तरह से झुलस गया है.

मध्य प्रदेशः तलाक से बौखलाए पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल में एसिड अटैक का मामला सामने आया है, जहां तलाकशुदा पति ने पत्नी पर एसिड अटैक किया है. इस घटना में युवती का चेहरा और सीना बुरी तरह से झुलस गया है. वहीं घटना में पीड़िता की मां का हाथ भी झुलस गया है. घटना के बाद दोनों युवतियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के गांव विशखान का है, जहां बीती रात लगभग एक बजे रोशनी डोबारे अपनी मां दुर्गा डोबारे के साथ घर में सो रही थी. इस दौरान दो व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और उसमें से एक ने हाथ में लिए एसिड की बोतल से एसिड रोशनी पर फेंका जिससे रोशनी का चेहरा और शरीर के दूसरे अंग पर एसिड गिरने से वह झुलस गई.

ऐसे में जब रोशनी की मां उसे बचाने आई तो एसिड उसके हाथ पर भी गिर गया, जिससे उसका हाथ भी झुलस गया. घटना के बाद दोनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. हमले में पीड़ित दोनों महिलाओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. रोशनी के परिजनों का कहना है कि एसिड फेंकने वाला और कोई नहीं उसका पति बलराम गिरहारे है, जो अपने साथी के साथ आया था. 

देखें LIVE TV

पुलिस ने आरोपी बलराम बिहारी के खिलाफ धारा 307 जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस बल घटनास्थल की जांच के लिए पहुंच गया है. पीड़िता का कहना है कि उसका एक साल पहले तलाक हो गया था और वह बहुत परेशान करता था. पीड़िता के भाई का कहना है कि 3 साल पहले करपा गांव के बलराम गिराहारे के साथ उसकी बहन रोशनी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही बलराम शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करने लगा था और शादी के 2 साल बाद ही तलाक हो गया. 

भिंडः पुलिस ने जिंदा आदमी को मृत समझकर गाड़ी की डिक्की में कर दिया पैक, अस्पताल पहुंचे तो खुली पोल

बलराम ने दूसरी शादी भी कर ली थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह तलाक के बावजूद रोशनी को अपने घर ले जाने के लिए परेशान कर रहा था. फेसबुक पर भी दोनों की फोटो डालकर परेशान कर रहा था. कल रात अचानक उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. वहीं हादसे की शिकार रोशनी का कहना है कि रात 1 बजे के करीब उसका पति मुंह में कपड़ा बांधकर आया और उस पर एसिड फेंक कर चला गया. 1 साल पहले ही रोशनी का इसके पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद उसने दूसरी शादी भी कर ली थी, लेकिन इसके बाद भी वह उस पर साथ रहने का दबाव बना रहा था.