close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी की अफवाह में लोगों ने बेकसूर को पीटा, अपने बेटे के साथ कर रहा था सफर

हीराकुंड एक्सप्रेस में सवार होकर यह व्यक्ति स्कूल यूनिफार्म पहने बच्चे को लेकर सागर से दमोह की तरफ आ रहा था.

मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी की अफवाह में लोगों ने बेकसूर को पीटा, अपने बेटे के साथ कर रहा था सफर
(प्रतीकात्मक फोटो)

दमोह: मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से लगातार चला रही बच्चा चोरी की अफवाहों पर अंकुश नहीं लग रहा है. अब ये अफवाहें लोगों की मुसीबत बनती जा रही है. 
दमोह में ट्रेन और फिर प्लेटफार्म पर एक ऐसी ही वारदात सामने आई है जब यात्रियों ने बच्चा चोरी के शक में एक बेकसूर शख्स को बुरी तरह पीट दिया. 

दरअसल हीराकुंड एक्सप्रेस में एक व्यक्ति एक स्कूल यूनिफार्म पहने बच्चे को लेकर सागर से दमोह की तरफ आ रहा था. ट्रेन में सवार इस शख्स के साथ बच्चा लगातार रो रहा था और अपनी मां के पास जाने की बात कर रहा था. डिब्बे में बैठे यात्रियों को शक हुआ की ये बच्चा चोरी करके ले जा रहा है जिसके बाद दूसरे यात्रियों ने बच्चा लिए हुए शख्स पकड़ लिया. 

पहले रेलवे के डिब्बे में लोगों ने उसके साथ मारपीट की और फिर दमोह रेलवे प्लेटफार्म पर उसे पुलिस के हवाले किया. इस बीच कुछ यात्रियों ने रेलवे पुलिस को भी खबर कर दी थी. 

काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स से पूछताछ की तो पता चला कि वह बच्चा उसका ही था. बच्चा ले कर सफर कर रहा शख्स दमोह का रहने वाले है जिसके परिजनों को रात में ही पुलिस थाने बुलाया गया. पुलिस को जानकारी मिली की पारिवरिक विवाद के बाद स्कूल से बच्चे को उसका पिता लेकर खुरई गया था और रात में हीराकुंड एक्सप्रेस से वापस दमोह लौट रहा था की बीच ये सब हो गया. पुलिस ने संतुष्ट होकर बच्चे और उसके पिता को घर जाने दिया.