close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सफाई के लिए गंदे नाले में उतरे मंत्रीजी, 5 दिन से शहर में चला रहे हैं स्वच्छता अभियान

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर न्यू कॉलोनी नम्बर 1 और 2 पर सफाई अभियान के लिए पहुंचे थे और वहीं नाला चोक देखकर वो करीब 8 फीट गहरे नाले में उतर गए और मुंह पर मास्क लगाकर प्रद्मुम्न सिंह ने नाले की सफाई की.

सफाई के लिए गंदे नाले में उतरे मंत्रीजी, 5 दिन से शहर में चला रहे हैं स्वच्छता अभियान

ग्वालियरः ग्वालियर जिले में इन दिनों मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अगल ही रंग में दिख रहे हैं. पिछले पांच दिनों से मंत्री जी (Pradhuman Singh Tomar) पर शहर की सफाई का ऐसा भूत सवार है कि वो नाले में उतने में भी संकोच नहीं कर रहे हैं, लेकन आज की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं. जिस गंदे नाले के सामने से गुजरने में भी लोग गुरेज करते हैं. उस नाले में मंत्री जी बेधड़क उतर गए और फावड़े से सफाई की. 

आज मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर न्यू कॉलोनी नम्बर 1 और 2 पर सफाई अभियान के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने देखा की इलाके का एक नाला चोक है. नाला चोक देखकर मंत्रीजी बिना किसी हिचकिचाहट के करीब 8 फीट गहरे नाले में उतर गए और मुंह पर मास्क लगाकर प्रद्मुम्न सिंह ने नाले की सफाई की.

देखें LIVE TV

जिला शिक्षा केंद्र में धांधली का खुलासा, बिना एक्सटेंशन बांट दी 1 करोड़ 70 लाख की सैलरी

आपको बता दें कि 30 अक्टूबर को भी उन्होंने नारे में उतरकर सफाई की थी और कल रेलवे स्टेशन पर भी शौचालय की सफाई की थी. हालांकि इन तस्वीरों का नगर निगम आधिकारियों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. मंत्री जी की इस मुहिम को देखकर लगाता है कि निगम अमला सफाई के मामले में पूरी तरह से फेल हैं.

MP: बीजेपी को झटका, MLA प्रह्लाद लोधी की पवई सीट से सदस्यता खत्म, अब होगा उपचुनाव

हालांकि नगरीय विकास मंत्री ने एक दिन पहले ही अधिकारियों को सफाई को लेकर फटकार लगाई थी और साफ सफाई के निर्देश जारी किये थे, लेकिन आज फिर मंत्री जी की इन तस्वीरों को देखने के बाद लगता है कि निगम अधिकारियों पर विभागीय मंत्री की फटकार का कोई असर नहीं हुआ है.