MP: पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कमलनाथ ने CM शिवराज को दी ये चेतावनी
Advertisement

MP: पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कमलनाथ ने CM शिवराज को दी ये चेतावनी

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग विपक्ष में रहते हुए मूल्यवृद्धि पर विरोध जताते थे और साइकिल चलाते थे, वही लोग आज मौन होकर गायब हैं. 

फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने शिवराज (shivraj) सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी से जनता पर महंगाई की दोहरी मार पड़ रही है. उन्होंने कहा कि आज 16वें दिन भी पेट्रोल और डीजल महंगा हुआ है. पिछले 16 दिनों के दौरान पेट्रोल के दामों में 8 रुपए 30 पैसे, जबकि डीजल के दामों में 9 रुपए 46 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. 

 

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग विपक्ष में रहते हुए मूल्यवृद्धि पर विरोध जताते थे और साइकिल चलाते थे, वही लोग आज मौन होकर गायब हैं. उन्होंने कहा कि आज जब उनके पास जनता को राहत प्रदान करने का अवसर है, तब वे ऐसा नहीं कर रहे हैं.

 

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर कमलनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार को चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों में जनता को राहत नहीं प्रदान करेंगी तो कांग्रेस इस मांग को लेकर प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी. 

 

Watch Live TV-

Trending news