मध्य प्रदेशः खंडवा में 'किशोर कुमार फैंस' ने बनाया लगातार 34 घंटे गाने का विश्व रिकॉर्ड

खंडवा में आज लगातार 34 घंटे गाना गाने का विश्व रिकॉर्ड बना. हरफनमौला कलाकार और गायक किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर खंडवा के गांधी भवन प्रांगण में देशभर से आए किशोर कुमार के 98 प्रशंसकों ने लगभग साढे पांच सौ से ज्यादा गाने गाए.

मध्य प्रदेशः खंडवा में 'किशोर कुमार फैंस' ने बनाया लगातार 34 घंटे गाने का विश्व रिकॉर्ड
हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर खंडवा में यह रिकॉर्ड इंदौर के गायक दीपक पाठक ने बनाया है. (फाइल फोटो)

खंडवाः मध्य प्रदेश के खंडवा में आज लगातार 34 घंटे गाना गाने का रिकॉर्ड बना है. हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर खंडवा में यह रिकॉर्ड इंदौर के गायक दीपक पाठक की पहल पर पूरे देश से आए किशोर कुमार के प्रशंसकों ने लगातार गाना गाते हुए बनाया. गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के पदाधिकारी ने इस पूरे कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग की और विश्व रिकॉर्ड की हैट्रिक बनाने पर प्रोविजनल सर्टिफिकेट प्रदान किया. इससे पहले दीपक पाठक ने इंदौर में पिछले दो लगातार सालों में 32 और 33 घंटे लगातार गाना गाने का रिकॉर्ड बनाया था.

खंडवा में आज लगातार 34 घंटे गाना गाने का विश्व रिकॉर्ड बना. हरफनमौला कलाकार और गायक किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर खंडवा के गांधी भवन प्रांगण में देशभर से आए किशोर कुमार के 98 प्रशंसकों ने लगभग साढे पांच सौ से ज्यादा गाने गाए. इन गायकों ने लगातार 34 घंटे तक गाना गाते हुए यह रिकॉर्ड बनाया. 

देखें LIVE TV

इससे पहले दीपक पाठक के नेतृत्व में केकेसी क्लब इंदौर में ही 32 और 33 घंटे लगातार गाने का विश्व रिकॉर्ड बन चुका है. आज इस क्लब के सदस्यों ने न केवल अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ा बल्कि हैट्रिक भी बनाई. लगातार 34 घंटे गाना गाने के रिकॉर्ड को दर्ज करने के लिए गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. 

MP: मुख्य सचिव मोहंती का बड़ा बयान, कहा- किसानों को राहत देने के लिए बढ़ाया पेट्रोल-डीजल पर VAT

उन्होंने सारे पैरामीटर्स सेट करने के बाद पूरे कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई. गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि ने फिलहाल प्रोविजनल सर्टिफिकेट देकर इस रिकॉर्ड को विश्व रिकॉर्ड के रूप में घोषित किया है. इस कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग भेजने के बाद जल्दी ही विश्व रिकार्ड बनाने का अधिकृत सर्टिफिकेट दिया जाएगा.