close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः महिला थानेदार ने गरीब बुजुर्ग को पहनाए कपड़े और चप्पल, Video Viral

दमोह जिले के मगरोन थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला एक बुजुर्ग महिला को कपड़े और चप्पल पहनाते दिखाई दे रही हैं, जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेशः महिला थानेदार ने गरीब बुजुर्ग को पहनाए कपड़े और चप्पल, Video Viral

दमोहः वैसे तो अक्सर ही पुलिस गलत वजहों से चर्चा में बनी रहती है, जिसकी वजह से आम जन पुलिस को अच्छी नजर से नहीं देखते, लेकिन मध्य प्रदेश के दमोह में एक थानेदार का एक गरीब बुजुर्ग महिला की सेवा का वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है. महिला थानेदार का यह वीडियो जबसे सामने आया है, लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और महिला थानेदार को सलाम ठोक रहे हैं. वीडियो में दमोह जिले के मगरोन थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला एक बुजुर्ग महिला को कपड़े और चप्पल पहनाते दिखाई दे रही हैं, जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला पुलिसकर्मी को इस तरह से बुजुर्ग की सेवा करते देख लोग सब इन्स्पेक्टर श्रद्धा शुक्ला की काफी तारीफ कर रहे हैं और बुजुर्ग महिला भी इनसे काफी खुश दिख रही हैं. बता दें वीडियो में मौजूद बुजुर्ग महिला एक भिखारी है, जो लोगों से खाना और पैसे जमा करके अपना गुजारा करती हैं. ऐसे में एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने जब उन्हें अपने हाथों से कपड़े और चप्पल पहनाई तो बुजुर्ग महिला भी काफी भावुक हो गई और उन्होंने श्रद्धा शुक्ला को गले से लगा लिया. वहीं वीडियो सामने आने के बाद अब यह वीडियो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और लोग खुलकर श्रद्धा शुक्ला की तारीफ कर रहे हैं.

देखें लाइव टीवी

MP: बुजुर्ग महिला के लिए कलेक्टर ने छोड़ी कुर्सी, किया ऐसा काम लोग कर रहे तारीफ

बता दें ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर का भी सामने आया है, जहां कलेक्ट्रेट में जन सुनवाई के दौरान एसडीएम राजेश शाही ने एक दिव्यांग बुजुर्ग महिला के लिए अपनी कुर्सी छोड़ दी और उन्हें अपनी कुर्सी पर बैठा दिया. एक तरफ जहां बड़े अधिकारी अपनी कुर्सी और लाल बत्ती को लेकर रौब जमाते हुए दिखाई देते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एसडीएम राजेश शाही को इस तरह से एक बुजुर्ग महिला के लिए अपनी कुर्सी छोड़ता देख जन सुनवाई के दौरान मौजूद लोग भौंचक्के रह गए.