मध्‍यप्रदेश : मिनी ट्रक सोन नदी पुल से नीचे गिरा, 21 लोगों की मौत, 30 घायल
Advertisement

मध्‍यप्रदेश : मिनी ट्रक सोन नदी पुल से नीचे गिरा, 21 लोगों की मौत, 30 घायल

यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ...

मध्यप्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर एक मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से नीचे गिर गया.

सीधी (मप्र): मध्यप्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर बारात ले जा रहा एक मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से मंगलवार देर रात नीचे गिर गया. इस हादसे में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 अन्य घायल हो गए.

  1. ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से नीचे गिर गया.
  2. मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख का मुआवजा.
  3. ट्रक 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ.

 

 

 

मिनी ट्रक को नदी से ऊपर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया. एक अधिकारी ने बताया कि यह मिनी ट्रक पुल की दीवार से टकराकर करीब 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पाकर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए. 

अधिकारी ने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा गया, ताकि इसमे फंसे लोगों को बचाया जा सके. ट्रक में बैठे लोग यह बारात सिंगरौली जिले के जुगनी से सीधी जिले के अमिलिया जा रही थी.

(इनपुट एजेंसी से)

Trending news