मध्य प्रदेशः रीवा में दीपक बाबरिया से धक्का-मुक्की, बोले- सब BJP का षड़यंत्र है
Advertisement

मध्य प्रदेशः रीवा में दीपक बाबरिया से धक्का-मुक्की, बोले- सब BJP का षड़यंत्र है

गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पहले तो राजनिवास के बाहर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के विरोध में नारेबाजी की उसके बाद बाबरिया के बाहर आने पर कार्यकर्तओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

फाइल फोटो (फोटो साभार: ट्विटर/@BabariaDeepak)

नई दिल्लीः आगामी चुनाव प्रचार के चलते दो दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और महासचिव दीपक बाबरिया को कार्यकर्ताओं के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने CM दावेदारों में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम की घोषणा कर दी. जिसके चलते अजय सिंह के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पहले तो राजनिवास के बाहर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के विरोध में नारेबाजी की उसके बाद बाबरिया के बाहर आने पर कार्यकर्तओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. जिसके बाद बाबरिया ने सभी कार्यकर्ताओं को बाहर करने का आदेश दे दिया. वहीं कहा जा रहा है कि इस दौरान किसी ने बाबरिया को थप्पड़ भी जड़ दिया था, लेकिन कांग्रेस प्रभारी ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है.

  1. कार्यक्रम में हिस्सा लेने रीवा पहुंचे थे दीपक बाबरिया
  2. CM दावेदारों के नाम की घोषणा करने पर गुस्साए कार्यकर्ता
  3. कार्यकर्ताओं ने अजय सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए

कांग्रेस के खिलाफ षणयंत्र कर रही है भाजपा
मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि "प्रदेश में आगे बढ़ रही कांग्रेस को भाजपा सरकार बदनाम करने के लिए ऐसा कर रही है. भाजपा कांग्रेस द्वारा होने वाले कार्यक्रमों में अपने लोगों को भेजकर विवाद और हंगामा करा कर कांग्रेस की छवि खराब करना चाहती है." रीवा में हुई धक्का-मुक्की की खबर को भी झूठ बताया है. उन्होंने कहा कि "यह भाजपा का सोचा समझा षणयंत्र है और यह सब प्लानिंग द्वारा की गई साजिश है."

सीएम उम्मीद्वार में अजय सिंह का नाम न होने पर गुस्साए कार्यकर्ता
प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव पर कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री की दौड़ से अजय सिंह (राहुल) नेता प्रतिपक्ष के नाम काटने के बाद विंध्य क्षेत्र में मायूसी देखी जा रही है. जानकारी के मुताबिक सीएम दावेदारों में अजय सिंह का नाम न होने पर भी सभी कार्यकर्ता राहुल भइया जिंदाबाद के नारे लगाते रहे और भवन से बाहर चले गए. वहीं सीएम प्रत्याशी के नाम की घोषणा करने के बाद दीपक बाबरिया को रीवा के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

कार्यकर्ताओं ने लगाए राहुल भइया जिंदाबाद के नारे
बता दें विंध्य क्षेत्र में कार्यकर्ता अजय सिंह (राहुल भइया) को बतौर सीएम उम्मीद्वार देखना चाहते हैं. विंध्य क्षेत्र में अजय सिंह की काफी लोकप्रियता है. ऐसे में अजय सिंह का नाम सीएम उम्मीद्वारों की लिस्ट में न होने पर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को काफी गुस्सा आ गया और सभी ने अजय सिंह के नाम से जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया. हालांकि प्रदेश प्रभारी ने इन सभी खबरों को झूठा बताया है और इसे भाजपा की साजिश करार दिया है.

Trending news